Shehnaaz Gill ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस, पंजाब की कैटरीना कैफ का Video हुआ Viral

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने 'तितली' (Titli) पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस, पंजाब की कैटरीना कैफ का Video हुआ Viral

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने किया दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने पर डांस

खास बातें

  • शहनाज गिल ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस ने जीता फैंस का दिल
  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ और 'बिग बॉस 13' की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने 'तितली' (Titli) पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शहनाज गिल का डांस और उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में ग्रीन और गोल्डन लहंगे में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस करते हुए एक्ट्रेस के स्टेप्स तो लाजवाब हैं ही, साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शहनाज गिल के अंदाज ने सोशल मीडिया पर यूं सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले भी एक्सप्रेशन क्वीन ने अपने अंदाज से लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इससे पहले शहनाज गिल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रेड ड्रेस में फोटोशूट कराती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में भी पंजाब की कैटरीना कैफ की अदा देखने लायक थी. 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का हाल ही में सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) रिलीज हुआ है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया था. इस सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस सॉन्ग पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कमेंट किया था. शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपनी पहचान बनाई ही थी, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब नाम कमाया. इस रिएलिटी शो के जरिए एक्ट्रेस की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.