Shehnaaz Gill ने 'ये देश है वीर जवानों का' पर किया शानदार डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये मेरा देश है और...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'यह देश है वीर जवानों का' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने 'ये देश है वीर जवानों का' पर किया शानदार डांस, Video शेयर कर बोलीं- ये मेरा देश है और...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'ये देश है वीर जवानों का' गाने पर किया डांस

खास बातें

  • शहनाज गिल ने 'ये देश है वीर जवानों का' गाने पर किया डांस
  • एक्ट्रेस के डांस ने जीता फैंस का दिल
  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने अंदाज और अपने गानों के लिए खूब जानी जाती हैं. बिग बॉस 13 में रहते हुए शहनाज गिल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हर कोई जानता है कि शहनाज गिल एक्टिंग और सिंगिंग में तो अच्छी हैं हीं साथ ही वह डांस भी जबरदस्त करती हैं. शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'ये देश है वीर जवानों का' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए शहनाज गिल का अंदाज और उनका जज्बा देखने लायक है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वीडियो में 'ये देश है वीर जवानों का' गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं. इस वीडियो में उनका हर एक स्टेप बिल्कुल परफैक्ट लग रहा है. खास बात तो यह है कि शहनाज के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस वीडियो पर जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो में शहनाज गिल का डांस करते हुए उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के हैं. इसमें वह ब्लू कुर्ता और व्हाइट प्लाजो में बिल्कुल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, "यह मेरा देश है और मुझे इसपर नाज है."

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का हाल ही में सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) रिलीज हुआ है, जिसने आते ही तहलका मचा दिया था. इस सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube) पर ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस सॉन्ग पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कमेंट किया था. शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में तो अपनी पहचान बनाई ही थी, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 में रहते हुए भी खूब नाम कमाया. इस रिएलिटी शो के जरिए एक्ट्रेस की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.