सिद्धार्थ शुक्ला संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज गिल, एक्टर बोले- खंजर रख लो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती न सिर्फ Bigg Boss 13 में फेमस है बल्कि हाउस के बाहर भी उनकी जबरदस्त दीवानगी है.

सिद्धार्थ शुक्ला संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज गिल, एक्टर बोले- खंजर रख लो...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने की शहनाज गिल की खिंचाई

खास बातें

  • अंतिम पड़ाव पर है बिग बॉस 13
  • शहनाज-सिद्धार्थ हैं पक्के दोस्त
  • आज शो में आएगा जोरदार ट्विस्ट
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती न सिर्फ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फेमस है बल्कि हाउस के बाहर भी उनकी जबरदस्त दीवानगी है. हाल ही के एपिसोड में उस समय काफी दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला से अपने बच्चों के नाम डिस्कस करती नजर आईं. शहनाज गिल ने सिद्धार्थ से कहा कि वह अपने बच्चों के नाम 'वॉरियर (योद्धा)' पर रखना चाहती हैं. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला उनकी टांग खींचते हुए कहते हैं कि तुम अपने बच्चे का नाम खंजर रख लेना. इस पर शहनाज गिल झेंप जाती हैं और कहती हैं कि तुम मेरा मजाक बना रहे हो. 

Bigg Boss 13 में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बच्चों के नाम पर डिस्कशन जारी रहता है. शहनाज गिल ने कहा कि वो अपने बच्चे का नाम 'जोरावर' रखना चाहेंगी . इस पर पास बैठे सिद्धार्थ शुक्ला ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि तेरे कौन-से बॉयफ्रेंड का नाम जोरावर था. इस पर शहनाज उन्हें एटीट्यूड दिखाती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पर कहा- तू अपने बच्चे का नाम खंजर क्यों नहीं रख लेती. सिद्धार्थ की इस बात से शहनाज नाराज हो गई. शहनाज ने कहा- तू हमेशा हर बात को बॉयफ्रेंड से क्यों कनेक्ट करता है. तेरी हर बात उसी पर आकर क्यों अटकती है. इस वक्त मैं अपने बच्चे के बारे में सोच रही हूं. इस तरह दोनों के बीच खट्टी-मीटी नोक-झोंक होती है. 

बता दें कि Bigg Boss 13 में आज उस समय सिद्धार्थ शुक्ला सबको हैरत में डाल देंगे जब वह टास्क के दौरान पारस छाबड़ा को सुरक्षित कर देंगे. इस टास्क के दौरान आसिम रियाज आरती सिंह को सुरक्षित करना चाहता है जबकि रश्मि देसाई शहनाज गिल को बचाना चाहती हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के आगे दोनों फीके रहते हैं और वह मुकाबला जीतते हुए पारस छाबड़ा को बचा लेते हैं. इस तरह आज भी हंगामा होना तय है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com