शहनाज गिल ने दुल्हन के गेटअप में मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा धमाकेदार Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. VIDEO में देखें उनका एक से एक धमाकेदार अंदाज.

शहनाज गिल ने दुल्हन के गेटअप में मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा धमाकेदार Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • दुल्हन के गेटअप में मचाई धूम
  • बार-बार देखा जा रहा वीडियो
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जमकर धमाल मचा रही है. दर्शकों की भी वो पहली पसंद बनी हुई हैं. बिग बॉस के घर में उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बीच की बॉन्डिंग भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. शहनाज गिल इधर बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही हैं और घर से बाहर उनके वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं. शहनाज गिल का एक ऐसा ही टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नए-नए रूप से फैन्स का दिल जीत लिया है.

Tanhaji The Unsung Warrior Box Office Collection Day 8: अजय देवगन की 'तान्हाजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. उनके इस वीडियो को अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कभी दुल्हन बनी नजर आ रही हैं तो कभी डांस करती दिख रही हैं. उनका यह प्यारा सा वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इसंटेंट टिकटॉक नाम के यूट्यूब चैनल पर शहनाज गिल के इस वीडियो को पब्लिश किया गया है.

Bigg Boss 13: गौतम गुलाटी को देखकर क्रेजी हुईं शहनाज गिल, सिद्धार्थ को भी गईं भूल- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को वैसे भी एक इंटरटेनर के नाम से जाना जाता है और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में भी वो अपनी हरकतों से ऐसे ही छाई रहती हैं. हालांकि, बीते दिनों शो के होस्ट सलमान खान उनकी हरकतों से खासे नाराज हुए थे और उनसे बात करनी बंद कर दी थी. शो में ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि उन्हें सलमान खान से डांट पड़े. बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा उन्हें सपोर्ट करते नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...