शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने खाई कसम, बोले- अपनी जिंदगी में शहनाज से कभी बात नहीं करूंगा...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपनी बेटी से बहुत नाराज है और वह उनसे जिंदगी में कभी भी बात नहीं करेंगे.

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने खाई कसम, बोले- अपनी जिंदगी में शहनाज से कभी बात नहीं करूंगा...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) ने खाई कसम

खास बातें

  • शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने खाई कसम
  • बोले- शहनाज से जिंदगी में कभी बात नहीं करूंगा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से फेमस हुए कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी ने घर में तो खूब तहलका मचाया ही था, हालांकि, बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में धमाल मचा रहे हैं. जिसके फोटो और वीडियो वह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैन्स के साथ साझा कर रही हैं. वहीं, शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) उनसे बहुत नाराज हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया. 

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोख सिंह (Santokh Singh) ने 'टेलीचक्कर' को दिए इंटरव्यू में कहा कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वह अपने परिवार वालों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो केवल 2 घंटे की दूरी पर है. संतोख ने यह भी बताया कि शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, इस बात की जानकारी उन्हें मीडिया रिपोर्ट से मिली, शहनाज ने उन्हें इसके बारे में खुद जानकारी नहीं दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संतोख सिंह (Santokh Singh) ने कहा, "अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो. हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है. मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा."