शहनाज गिल की दादी अस्पताल में हुईं भर्ती, पापा फोटो शेयर कर बोले- भगवान जल्दी ठीक कर दो...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दादी बीमार हो गई हैं. इस बात की जानकारी बिग बॉस 13 (Bigg Bosss 13) में नजर आईं शहनाज गिल के पापा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है.

शहनाज गिल की दादी अस्पताल में हुईं भर्ती, पापा फोटो शेयर कर बोले- भगवान जल्दी ठीक कर दो...

शहनाज गिल की दादी अस्पताल में हुईं भरती

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की दादी बीमार हो गई हैं. इस बात की जानकारी बिग बॉस 13 (Bigg Bosss 13) में नजर आईं शहनाज गिल के पापा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. शहनाज गिल के पापा संतोख सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मम्मी अस्पताल में नजर आ रही हैं. हालांकि शहनाज गिल मुंबई में ही हैं क्योंकि जिस समय लॉकडाउन का ऐलान किया गया, उस समय शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'मुझसे शादी करोगे' की शूटिंग कर रही थीं.  

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोख सिंह सुख ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'मेरी म्मी अस्पताल में हैं, लिवर में प्रॉब्लम हो गई है. गॉड जल्दी ठीक कर दो.' इस फोटो शहनाज गिल के फैन्स कमेंट कर रहे हैं, और उनकी दादी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वैसे भी इस समय शहनाज गिल अपनी दादी से दूर हैं, और मुंबई में हैं. 

बता दें कि बिग बॉस 13 के तुरंत बाद ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कलर्स चैनल ने एक नया शो शुरू किया था. इसमें शहनाज के स्वयंवर का आयोजन किया गया था. लेकिन शो कामयाबी हासिल नहीं कर सका. शहनाज गिल ने यह भी माना कि यह शो चुनना उनके लिए सही फैसला नहीं था. हालांकि इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो आया था, जो सुपरहिट रहा. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com