Shehnaaz Gill ने बनाया क्यूट Video, बोलीं- लड़कियां पहले मेकअप करती हैं फिर घमंड करती हैं

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने मोज (Moj) एप पर शानदार वीडियो बनाया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Shehnaaz Gill ने बनाया क्यूट Video, बोलीं- लड़कियां पहले मेकअप करती हैं फिर घमंड करती हैं

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के 13वें सीजन से लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. बिग बॉस के बाद उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए, जिन्होंने यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. तगड़ी फैन फॉलोइंग होने की वजह से उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने अब मोज (Moj) एप पर शानदार वीडियो बनाया है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

Sapna Choudhary ने 'हवा कसूती से' हरियाणवी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, फैन्स उड़ाने लगे नोट- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो को मोज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कह रही हैं, "कौन कहता है कि लड़कियां घमंड करती हैं. लड़कियां पहले मेकअप करती हैं और फिर घमंड करती हैं." शहनाज गिल के इस क्यूट अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मोज (Moj) टिकटॉक की तरह ही शॉर्ट वीडियो फॉर्मेट है, जिसे शेयरचैट ने लॉन्च किया है. मोज के फीचर्स टिकटॉक जैसे ही हैं. इसमें भी आपको शॉर्ट वीडियो बनाने, स्पेशल इफेक्ट, स्टिकर्स और इमोशन जैसे फीचर्स मिलेंगे.

एयरपोर्ट से व्हील चेयर पर निकलीं प्राची देसाई, टांग में लगी चोट- देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस तरह मोज (Moj) एप पर वीडियो बनाने की शुरुआत की है. शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. उनकी जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में हाल ही में 'शोना शोना' गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला.