शहनाज गिल का नया गाना 'वादा है' हुआ रिलीज, अर्जुन कानूनगो संग खूब जमी जोड़ी- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का अब फिर से एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

शहनाज गिल का नया गाना 'वादा है' हुआ रिलीज, अर्जुन कानूनगो संग खूब जमी जोड़ी- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने काम से खूब धमाल मचा रही हैं. बिग बॉस 13 से निकलने के बाद उन्होंने कई वीडियो सॉन्ग में काम किया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का अब फिर से एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Song) के इस गाने का नाम 'वादा है' (Waada Hai). गाने में उनकी जोड़ी सिंगर और एक्टर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) संग जम रही है.

तैमूर अली खान पापा सैफ अली खान के साथ यूं खेती करते आए नजर, वायरल हुईं Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के नए सॉन्ग 'वादा है' (Waada Hai) में उन्होंने और अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) ने एक्ट भी किया है. दो दिन पहले ही शहनाज का यह गाना रिलीज हुआ है और इसे अभी तक 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिलहाल ये सॉन्ग यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. फैन्स शहनाज गिल के गाने पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. शहनाज गिल जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई गानों से इस बात को साबित भी किया है.

Akshay Kumar ने ट्रांसजेंडर्स के समर्थन में शेयर किया Video, बोले- 'अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.