बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर शहनाज गिल ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- इस बार ट्रॉफी मंच पर ही रहेगी...

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर ये बात कही है.

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर शहनाज गिल ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- इस बार ट्रॉफी मंच पर ही रहेगी...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कही ये बात

खास बातें

  • बिग बॉस 14 को लेकर शहनाज गिल ने कही ये बात
  • बोलीं- इस बार ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने अपकमिंग सॉन्ग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, जल्द ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नया सॉन्ग रिलीज होने वाला है. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बिग बॉस 14 को लेकर एक बड़ी बात कही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस बार के कंटेस्टेंट्स से बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं हो पा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज गिल ने यह बात कही. 


एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू  कहा, "मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि इस बार कौन जीतेगा. मुझे लगता है कि इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी स्टेज पर ही रहेगी. मुझे नहीं पता. मैं उससे जुड़ नहीं  पा रही हूं. तो मुझे नहीं पता कि मुझे किसका नाम लेना चाहिए. क्योंकि मैं बिल्कुल भी कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, इससे पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कहा था कि वह केवल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए बिग बॉस 14 देख रही हैं, हालांकि, उनके जाने के बाद वह यह शो नहीं देखेंगी. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 14 में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी बिग बॉस 13 में काफी खूब जमी थी. फैन्स के प्यार ने उन्हें 'सिडनाज' बना दिया था. वहीं, अब जल्द ही शहनाज और सिद्धार्थ 'सोना-सोना (Shona Shona Song)' गाने में एक-साथ नजर आने वाले हैं.