विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 29, 2020

गोवा पहुंची Shehnaaz Gill ने Beach पर कराया Photoshoot, लहरों के बीच यूं पोज देती आईं नजर- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा की बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Read Time: 3 mins
गोवा पहुंची Shehnaaz Gill ने Beach पर कराया Photoshoot, लहरों के बीच यूं पोज देती आईं नजर- देखें  Video
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बीच पर पोज देती आईं नजर
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में अपने अंदाज से सबका दिल जीत लेने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काम के कारण गोवा गई हैं. शहनाज गिल के साथ बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी गोवा पहुंचे हैं. गोवा में रहते हुए शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा की बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, बीच पर दौड़ते हुए शहनाज गिल जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही शहनाज गिल के इस वीडियो की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए थे. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों कलाकार एक बार फिर किसी गाने में साथ नजर आने वाले हैं. कुछ ही दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, टोनी कक्कड़ के शोना-शोना सॉन्ग में नजर आए हैं. यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है. बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में धमाल मचाकर रख दिया था. उनकी जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दो महीने पहले रातोंरात बाहर हुए थे शहजादा धामी, अब इमोशनल होते हुए बोले- 'ऐसा क्या...'
गोवा पहुंची Shehnaaz Gill ने Beach पर कराया Photoshoot, लहरों के बीच यूं पोज देती आईं नजर- देखें  Video
Gurucharan Singh: चार दिन से लापता हैं तारक मेहता के सोढ़ी, ये है गुरचरण सिंह की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
Next Article
Gurucharan Singh: चार दिन से लापता हैं तारक मेहता के सोढ़ी, ये है गुरचरण सिंह की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;