गोवा पहुंची Shehnaaz Gill ने Beach पर कराया Photoshoot, लहरों के बीच यूं पोज देती आईं नजर- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा की बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

गोवा पहुंची Shehnaaz Gill ने Beach पर कराया Photoshoot, लहरों के बीच यूं पोज देती आईं नजर- देखें  Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बीच पर पोज देती आईं नजर

खास बातें

  • शहनाज गिल गोवा बीच पर फोटोशूट कराती आईं नजर
  • वीडियो में लहरों के बीच पोज देती दिखीं शहनाज गिल
  • शहनाज गिल का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 में अपने अंदाज से सबका दिल जीत लेने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काम के कारण गोवा गई हैं. शहनाज गिल के साथ बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी गोवा पहुंचे हैं. गोवा में रहते हुए शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोवा की बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं और फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को खुद शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट प्रिंटेड टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. वहीं, बीच पर दौड़ते हुए शहनाज गिल जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. कहीं एक्ट्रेस लहरों के बीच बैठकर पोज देती हैं तो कहीं वह बीच पर ही सनसेट देखते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही शहनाज गिल के इस वीडियो की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए थे. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों कलाकार एक बार फिर किसी गाने में साथ नजर आने वाले हैं. कुछ ही दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल, टोनी कक्कड़ के शोना-शोना सॉन्ग में नजर आए हैं. यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है. बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 में धमाल मचाकर रख दिया था. उनकी जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी.