तो इस वजह से शहनाज गिल नहीं बन पाईं 'बिग बॉस 13' की विनर, पंजाब की कैटरीना कैफ को अब हो रहा पछतावा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यानी पंजाब की कैटरीना कैफ ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जमकर हंगामा बरपाया था. 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज गिल 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं, लेकिन अब उन्हें इस बात का पछतावा हो रहा है.

तो इस वजह से शहनाज गिल नहीं बन पाईं 'बिग बॉस 13' की विनर, पंजाब की कैटरीना कैफ को अब हो रहा पछतावा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कही यह बात

खास बातें

  • शहनाज गिल को हो रहा पछतावा
  • बिग बॉस 13 में आई थीं नजर
  • शो को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) यानी पंजाब की कैटरीना कैफ ने 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में जमकर हंगामा बरपाया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनकी ट्यूनिंग को खूब पसंद भी किया गया था. हालांकि बिग बॉस 13 में शहनाज गिल तीसरे नंबर पर रही थीं. 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं, लेकिन अब उन्हें इस बात का पछतावा हो रहा है. शहनाज गिल का मानना है कि अगर वह मुझसे शादी करोगे साइन नहीं करतीं तो वह 'बिग बॉस 13' को जीत सकती थीं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में बिग बॉस को लेकर कई राज खोले. शहनाज गिल ने बताया, 'जब मैंने 'मुझसे शादी करोगे' का प्रोमो देखा, तो मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नजर नहीं आई. अब आप कह सकते हैं कि अगर मैं 'मुझसे शादी करोगे' में शामिल नहीं हुई होती तो मेरी बिग बॉस जीतने की संभावनाएं ज्यादा रही होतीं. यह तो पक्का है कि मैं बिग बॉस 13 में दूसरे नंबर पर रही होती. मैं जानती हूं जब मैंने मुझसे शादी करोगे साइन किया तो मैंने कई लोगों को खो दिया, वो लोग जिन्होंमे मुझे वोट किया था. मुझे वह शो नहीं करना चाहिए था. '

इस तरह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस बात को माना है कि 'मुझसे शादी करोगे' साइन करना उनकी एक गलती थी. लेकिन जो भी हो शहनाज गिल की बिग बॉस की पारी को लोगों ने खूब पसंद किया था. शो के बाद वह अब सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक वीडियो सॉन्ग भी कर चुकी हैं, जिसे खूब पसंद किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com