Shehnaaz Gill के धांसू अंदाज पर फिदा हुए फैन्स, एक्ट्रेस बोलीं- थोड़े बहुत ग्लैमर में कोई हर्ज नही...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. फिर वह चाहे उनका अंदाज हो या टोनी कक्कड़ के साथ उनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'कुर्ता पाजामा.'

Shehnaaz Gill के धांसू अंदाज पर फिदा हुए फैन्स, एक्ट्रेस बोलीं- थोड़े बहुत ग्लैमर में कोई हर्ज नही...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का जोरदार धमाका
  • ब्लैक ड्रेस में फोटो हुई वायरल
  • टीवी एक्ट्रेस ने कही यह बात
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. फिर वह चाहे उनका अंदाज हो या टोनी कक्कड़ के साथ उनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'कुर्ता पाजामा.' अब शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनका अंदाज बहुत ही ग्लैमरस भी है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की इस फोटो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की इस पू्र्व कंटेस्टेंट की इस एक फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचाकर रखी हुई है. इस फोटो को आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'भाभी जी घर पर हैं' में नजर आएंगी शेफाली जरीवाला! सौम्या टंडन की जगह ले सकती हैं 'कांटा लगा गर्ल'

'जेठालाल' ने शेयर किया कोरोना में शूटिंग करने का अनुभव, बोले- ऐसा लग रहा है मानो हॉस्पिटल में शूट कर रहे हों...

बिग बॉस 13 फेम पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कपड़े दुनिया को नहीं बदलने वाले, इन्हें पहनने वाली महिलाएं दुनिया बदलेंगी. एनी क्लेन. थोड़े-बहुत ग्लैमर में कोई हर्ज नहीं है.' ऐसे शहनाज गिल न सिर्फ अपनी फोटो के साथ फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं बल्कि उनका यह कोट भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है जो इंस्पायरिंग भी है.

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना Video हुआ वायरल, यूं छुपकर टपरी पर चाय पी रहे थे एक्टर

Newsbeep

Ankita Lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट, लिखा- जहां भी हो मुस्कराते रहो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और मशहूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'कुर्ता पजामा' (Kurta Pajama Song) ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था. इस सॉन्ग को यूट्यूब (YouTube)पर ढाई करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस सॉन्ग पर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कमेंट किया था.