Shehnaaz Gill ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, देखें पंजाब की कैटरीना कैफ की एक से एक Photo

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में ये फोटोशूट कराया है. उनकी तस्वीरें पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Shehnaaz Gill ने इस अंदाज में कराया फोटोशूट, देखें पंजाब की कैटरीना कैफ की एक से एक Photo

शहनाज गिल (shehnaaz gill) की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के 13वें सीजन यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं. शो खत्म होने के बाद भी शहनाज को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है.नतीजा यह है कि उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह पीले रंग की टॉप औऱ ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अकसर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. इस वीडियो में शहनाज गिल कहती नजर आई थीं कि अगर मैं मोटी हो जाउंगी तो मुझे काम नहीं मिलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.