Shehnaaz Gill ने 'शोना शोना' सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने वीडियो में नया अंदाज दिखाया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shehnaaz Gill  ने 'शोना शोना' सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में आईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं. उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गाना  'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हुआ था. इस गाने में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अब इसी गाने पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) ने नया अंदाज दिखाया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान की एक्ट्रेस ने फ्रेंड संग यूं बनाया बैलेंस, बोलीं- जीवन पूरी तरह से संतुलन पर आधारित- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके वीडियो को करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है और साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग को यूट्यूब पर अभी भी खूब देखा जा रहा है. अब तक सॉन्ग को 47 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

किसान आंदोलन को लेकर धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, लिखा- 'बहुत दर्द में हूं सरकार को कुछ करना चाहिए...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने के लीरिक्स के साथ-साथ इसके म्यूजिक भी खुद टोनी कक्कड़ ने ही दिये हैं. उनका गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस से खूब प्यार भी मिला था. बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का भुला दूंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था.