लॉकडाउन की वजह से बिग बॉस फेम शहनाज गिल भाई संग फंसी होटल में, पापा को सताने लगी याद

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और उनके भाई शहबाज गिल (Shehbaaz Gill) मुंबई के होटल में फंस गए हैं.

लॉकडाउन की वजह से बिग बॉस फेम शहनाज गिल भाई संग फंसी होटल में, पापा को सताने लगी याद

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और शहबाज गिल फंसे मुंबई के होटल में

खास बातें

  • शहनाज गिल और शहबाज फंसे मुंबई के होटल में
  • कोरोनावायरस के कारण हुआ ये हाल
  • पिता ने इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं, बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई में फंस गई हैं. दरअसल, बिग बॉस में लोकप्रियता बटोरने के बाद शहनाज गिल ने कलर्स टीवी के साथ एक साल का कॉन्ट्रेक्ट किया था. उनका शो 'मुझसे शादी करोगे' भी काफी सुर्खियां बटोर रहा था. हालांकि, इसी बीच कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) फैल गई और देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया गया. 

वहीं, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सभी शूटिंग टल गई और रिलीज डेट भी पोस्टपोन हो गई. हालांकि, शहनाज गिल अपने भाई शहबाज के साथ मुंबई के होटल में फंस गईं. स्पॉटबॉय से बातचीत में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोक सिंह ने कहा, "शहनाज का कलर्स टीवी के साथ एक साल का कॉन्ट्रेक्ट है और वह चैनल के साथ कुछ शो भी करेंगी. इसलिए वह मीटिंग्स के लिए मुंबई होटल में इंतजार कर रही थीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संतोक सिंह (Santokh Singh) ने आगे कहा, "हालांकि, अब सफर करना सुरक्षित नहीं है. मैं उन्हें याद कर रहा हूं. पहले, 'मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karogee)' के लिए वह अंदर थी और उसके बाद यह लॉकडाउन (Lockdown) हो गया. लेकिन मैं चिंतित नहीं हूं." बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Instagram) के साथ उनके भाई भी कुछ दिनों के लिए बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस 13 में सुपरहिट रही थी, और दोनों को खूब पसंद भी किया गया था.