Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को वाइपर से किया साफ, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को वाइपर से किया साफ, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर कभी लड़ाई होती है तो कभी दोस्ती हो जाती है. घर के बाहर फैन्स ने दोनों का नाम सिडनाज (Sidnaaz) रखा हुआ है. दोनों कंटेस्टेंट्स को खिताब का प्रबल दावेदार भी बताया जा रहा है. अब दोनों का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को छेड़ती हुई नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- एक और सर्जिकल स्ट्राइक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ब्रश कर रहे होते हैं, लेकिन तभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) वहां आ जाती हैं और सिद्धार्थ को वाइपर से परेशान करने लग जाती हैं. शहनाज की इस हरकत से परेशान आकर सिद्धार्थ उन्हें बार-बार ऐसा नहीं करने के लिए कह रहे हैं. लेकिन फिर वो नहीं मानती हैं. कलर्स ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शेयर किया है.

Bhojpuri Songs: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के होली सॉन्ग का धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट्स की फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रहा है. इनमें से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और आसिम रियाज के फैन्स ने सोशल मीडिया पर कई हैशटैग ट्रेंड भी चला रखा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने भी आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस शो की पॉपुलैरिटी आसमान को छू रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...