शहनाज गिल ने कोरोनोवायरस को लेकर चाइना को दे डाली धमकी, बार-बार देखा जा रहा टिकटॉक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल ने कोरोनोवायरस को लेकर चाइना को दे डाली धमकी, बार-बार देखा जा रहा टिकटॉक Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो वायरल
  • चाइना को दे डाली धमकी
  • बार-बार देखा जा रहा टिकटॉक वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियां बटोरने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इंस्टाग्राम से लेकर टिकटॉक तक उनके वीडियो खूब धमाल मचाए हुए हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने गुरुवार को एक टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) शेयर किया, जिसमें वो कोरोनोवायरस (Coronavirus) को लेकर चाइना को धमकी देती नजर आ रही हैं.  शहनाज गिल ने इस वीडियो में चीन के लोगों को चीनी भाषा में चेतावनी देते हुए दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वह कुछ कुंग फू स्टेप्स भी करती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

@shehnazgill1

Kaisa lagaa?? ##GharBaithoIndia##shehnaazgill##shehnaazians##chupkarkebaitho

♬ original sound - shehnazgill1

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो पर एक फैन्स ने लिखा: "बहुत प्यारा. चीनी लोग सावधान रहें." एक अन्य ने लिखा: "इस वीडियो को देखने के बाद कोरोनोवायरस (Coronavirus) भाग जाएगा." शहनाज गिल की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब जमी. दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' पुकारना शुरू कर दिया था. शो के होस्ट सलमान खान भी शहनाज गिल की क्यूट हरकतों को खूब पसंद करते थे. हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम 'भुला दुंगा' है. यूट्यूब पर इस गाने ने खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन (COVID-19 Lockdown) के बावजूद इसके मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. इस बीच देश में कोरोनावायरस का मामला 23 हजार पार कर गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 23,077 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1684 नए मामले सामने आए हैं और 37 लोगों की मौत हुई है. वहीं, देश में कोरोना से अब तक 718 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 4,749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं.