सोशल मीडिया पर छा गई है Shehnaaz Gill की बचपन की ये अनदेखी फोटो, आपने देखी क्या?

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बचपन की फोटो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शहनाज गिल काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर छा गई है Shehnaaz Gill  की बचपन की ये अनदेखी फोटो, आपने देखी क्या?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बचपन की फोटो वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छाई शहनाज की बचपन की फोटो
  • स्कूल यूनीफॉर्म में काफी क्यूट दिख रही हैं एक्ट्रेस
  • फैंस ने जमकर दी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने अंदाज से हर एक का दिल जीत लिया है. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. शहनाज गिल आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन अब उनकी कोई लेटेस्ट फोटो नहीं बल्कि बचपन की तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है. शहनाज का ये अनसीन लुक फैंस के दिलों को छू रहा है. पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल की यह फोटो उनके स्कूल के दिनों की नजर आ रही है.

आपने देखी क्या शहनाज की ये अनसीन फोटो
वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill ) के बचपन की तस्वीर है, उन्होंने स्कूल यूनीफॉर्म पहनी हुई है. वे दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीर में शहनाज काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं. तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर शहनाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

ब्लैक आउटफिट में धमाल मचा रही हैं एक्ट्रेस 
इससे पहले शहनाज की एक फोटो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था. इस तस्वीर में वे ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. कोल्ड शोल्डर इस वनपीस गाउन में शहनाज का अंदाज काबिले तारीफ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में नजर आने वाली हैं शहनाज
पॉपुलर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म का नाम 'हौसला रख' है. इसके अलावा हाल ही में शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'सिलसिला सिडनाज का' में भी देखा गया था.  शहनाज के कई म्यूजिक वीडियो भी इस दौरान रिलीज हुए हैं.