शख्स ने शहनाज गिल को पुकारा, तो बोलीं- पहले कैटरीना कैफ बोलो तब सुनूंगी...देखें Video

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शख्स ने शहनाज गिल को पुकारा, तो बोलीं- पहले कैटरीना कैफ बोलो तब सुनूंगी...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरीं. इस शो से निकलने के बाद उनकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार ऊपर चढ़ता जा रहा है. शहनाज गिल भी सोशल मीडिया के जरिए अपने वीडियो से फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बिग बॉस वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स उन्हें आवाज लगाता है, लेकिन वो उसे अनदेखा कर देती हैं. तभी वो उन्हें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बुलाता है, जिसके बाद वो पलटकर उसे देखने लगती है. शहनाज गिल का यह अंदाज लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर पंजाब की कैटरीना कैफ ने लिखा: "पुरानी वीडियो कैटरीना कैफ बोले फिर सुनूंगी." इस वीडियो को एक घंटे में ही तीन लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब जमी. दर्शकों ने इन्हें 'सिडनाज' पुकारना शुरू कर दिया था. शो के होस्ट सलमान खान भी शहनाज गिल की क्यूट हरकतों को खूब पसंद करते थे. हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम 'भुला दुंगा' है. यूट्यूब पर इस गाने ने खूब धमाल मचाया था.