शहनाज गिल ने 6 महीनों में कम किया इतना वजन, Photo और Video से यूं चौंकाया

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल है.

शहनाज गिल ने 6 महीनों में कम किया इतना वजन, Photo और Video से यूं चौंकाया

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के 13वें सीजन यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं. शो खत्म होने के बाद भी लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया है. नतीज यह है कि उनकी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है. बिग बॉस के दौरान देखा गया था कि उनका वजन थोड़ा बढ़ गया था. लेकिन शो खत्म होते ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Weight Loss) ने इस पर काम किया और जो नतीजा मिला उससे सभी को चौंका दिया.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने टॉम बॉय लुक में किया धमाकेदार डांस, VIDEO हुआ वायरल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी कुछ तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है और वो पहले से ज्यादा सुंदर दिख रही हैं. शहनाज गिल के इस अवतार को देख हर कोई हैरान है. बीते दिनों एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला कहते दिखे थे कि वजन कैसे कम किया. शहनाज गिल की इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनकी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं.

कंगना रनौत की फिल्म की राइटर ने जया बच्चन और उर्मिला को लेकर किया ट्वीट, बोलीं- बिना किसी को नीचा दिखाए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.