शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बीच आई दरार, तो पंजाब की कैटरीना कैफ बोलीं- अब फैसला होगा...

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जबरदस्त नोक-झोंक होती नजर आ रही है.

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के बीच आई दरार, तो पंजाब की कैटरीना कैफ बोलीं- अब फैसला होगा...

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) में आई दरार

खास बातें

  • पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच पड़ी दरार
  • एक्ट्रेस ने कहा कि अब फैसला होकर रहेगा
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच घमासान देखने को मिलता है. बीते दिन घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की रि-एंट्री हुई, जिनके आने से शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और घर के कुछ सदस्यों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. तो वहीं, कुछ लोगों के चेहरे उतरे भी नजर आए. इसके अलावा बीते दिन हुए नॉमिनेशन टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली बग्गा, आरती सिंह, मधुरिमा तुली, अरहान खान और विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए. इससे इतर 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें शहनाज गिल और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जबरदस्त नोक-झोंक होती नजर आ रही है.

CAA को लेकर विरोध प्रदर्शन के बीच कार्टूनिस्ट प्राण की कॉमिक्स का कवर हुआ वायरल, बॉलीवुड सितारे भी कर रहे शेयर

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस वायरल वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच नोक-झोंक इतनी बढ़ जाती है कि वह गुस्से में कहती हैं, 'दूर हो जा मेरी नजरों से. अब फैसला होगा.' बिग बॉस के इस वीडियो में पहले शहनाज गिल काफी दुखी नजर आ रही थीं. उन्होंने कहा कि मुझे एक चीज बहुत हर्ट हो रही है, क्योंकि जब मैने पूछा कि कैप्टन कौन बनेगा तो पारस ने कहा कि माहिरा. इस पर विशाल ने कहा कि वो उसकी प्रायोरिटी हैं. इसके बाद खुद विशाल ने पारस से जाकर कहा कि शहनाज गिल तुझे लेकर सेंटी है और आसिम ने कहा कि शहनाज प्यार तो पारस से करती है. आसिम की बातों का जवाब देते हुए पारस ने कहा कि मैं तो माहिरा से करता हूं.

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर ने किया जामिया के छात्रों का सपोर्ट, बोले- जो हो रहा है, वह सही...

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की बातों को लेकर शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने कहा, "मुझे हर्ट होता है, जा तू मेरी नजरों से दूर. अब फैसला होगा." बता दें कि इसके अलावा 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में कैप्टन बनने के लिए घर वाले चूहे-बिल्ली का टास्क करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां कंटेस्टेंट आपस में मस्ती करते हैं तो वहीं बाद में यह मस्ती कॉम्पिटीशन में बदल जाती है.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com