बिग बॉस में हुई शहनाज गिल की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री, फूट-फूटकर रोने लगीं पंजाबी 'कैटरीना कैफ'- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री हो गई है. यह देख पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल का बुरा हाल हो गया...देखें VIDEO

बिग बॉस में हुई शहनाज गिल की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री, फूट-फूटकर रोने लगीं पंजाबी 'कैटरीना कैफ'- देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का हुआ बुरा हाल...

खास बातें

  • शहनाज गिल की दुश्मन हिमांशी खुराना की घर में एंट्री
  • फूट-फूटकर रोने लगीं पंजाबी 'कैटरीना कैफ
  • बिग बॉस का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस (Bigg Boss) का पहला फिनाले आज समाप्त हो जाएगा और इसी के साथ घर में नए चेहरों की एंट्री होगी. शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को सभी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और वो अगले राउंड के लिए सेफ भी हो गई हैं. लेकिन बिग बॉस (Bigg Boss Video) ने फैन्स के लिए एक मास्टर स्ट्रोक खेला है. क्योंकि पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल की सबसे बड़ी दुश्मन हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की घर में एंट्री होने वाली है. यह बात जैसे ही शहनाज गिल  को पता चलती है उनका रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है.

बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभी से जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एंट्री लेती हैं और शहनाज गिल को नजरअंदाज करते हुए सभी घरवालों से मिलती हैं. हिमांशी खुराना को देख शहनाज गिल खूब जोर-जोर से रोने लगती हैं और कहती हैं कि मुझे बिग बॉस के घर में नहीं रहना है. ये बिग बॉस की बहुत गलत गेम है. शहनाज गिल का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया गदर, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को घर वाले चुप कराते हैं. इस वीडियो को अब तक 2 इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे लगातार देखा जा रहा है. कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है. बिग बॉस (Bigg Boss) के इस वीडियो क्लिप को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में घर में तूफान मचने वाला है. बता दें कि पहले फिनाले में शेफानी बग्गा घर से बेघर हो गई हैं, जबकि रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना (Devoleena) को सिक्रेट रूम में रखा गया है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...