पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमकर धमाल मचा रही शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. बिग बॉस में खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बताने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं.

पंजाबी 'कैटरीना कैफ' शहनाज गिल के डांस का सोशल मीडिया पर धमाल, बार-बार देखे जा रहे ये वायरल Video

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के धमाकेदार डांस वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस में धूम मचा रही हैं शहनाज
  • इंस्टाग्राम पर भी है जबरदस्त फॉलोइंग
  • डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर धूम
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जमकर धमाल मचा रही शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. बिग बॉस में खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बताने वाली शहनाज गिल (Shehnaz Gill) के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं. शहनाज गिल पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) और फिल्म इंडस्ट्री काफी लोकप्रिय चेहरा रह चुकी हैं और उनके इंस्टाग्राम (Shehnaz Gill Instagram) वीडियो भी काफी पॉपुलर रहे हैं, और उनके डांस और स्वैग के तो क्या कहने.

खास यह कि शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने बिग बॉस 13 में एंट्री मारने से पहले अपना एक पंजाबी सॉन्ग 'वहम' रिलीज किया था, शहनाज गिल का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. इस सॉन्ग को शहनाज कौर गिल ने गाया है और इसके कंपोजर लाड्डी गिल हैं. इस सॉन्ग में शहनाज गिल के साथ जोरावर बरार नजर आ रहे हैं.

शहनाज गिल के बोल बहुत ही कमाल के हैं, और इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड उन्हें नो कह देते हैं, और शहनाज गिल इसका बहुत ही करारा जवाब भी देती हैं. 

यही नहीं, शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पंजाबी सिंगर गैरी संधू के सॉन्ग Yeah Baby में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि हिमांशी खुराना के साथ विवादों के चलते वह खूब सुर्खियों में भी रही हैं.

शहनाज गिल ने जब से बिग बॉस 13 में एंट्री मारी है तब से हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है, और वह जबरदस्त अंदाज में गेम भी खेल रही है. शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त ढंग से इजाफा भी हो रहा है.

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हालांकि पिछले हफ्ते दोनों में कुछ अनबन हो गई थी, लेकिन कल के एपिसोड में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से फिर से दोस्ती कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...