NDTV Khabar

Viral Photos: 54 साल के शेखर सुमन का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख आप कहेंगे OMG!

आमिर खान, सलमान खान ये वो सेलेब्स हैं जो अपनी फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और इस तरह के बाइसेप्स बना चुके हैं, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी खास वजह से किया है या नहीं इसकी जानकारी नहीं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photos: 54 साल के शेखर सुमन का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देख आप कहेंगे OMG!

शेखर सुमन ने साझा की वर्कआउट की तस्वीरें.

खास बातें

  1. वायरल हो रही शेखर सुमन की वर्कआउट तस्वीरें
  2. 54 साल के शेखर सुमन ने बॉडी और एब्ज बनाकर चौंकाया
  3. आखिरी बार फिल्म 'भूमि' में नजर आए थे अभिनेता
नई दिल्ली: 54 वर्षीय अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वजह है उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. शेखर ने ट्विटर पर जिम में बाइसेप्स बनाते हुए अपनी कई तस्वीरें 15 दिन पहले साझा की थी, जो अब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में शेखर जिम में पसीना बहाते हुए दिख रहे हैं. 54 की उम्र में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है. आमिर खान, सलमान खान ये वो सेलेब्स हैं जो अपनी फिल्मों के लिए 6 पैक एब्ज और बाइसेप्स बनाते हैं, लेकिन शेखर ने यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी खास वजह से किया है या नहीं इसकी जानकारी नहीं. 

पढ़ें: शेखर सुमन ने कंगना रनोट को बनाया निशाना तो फैन्‍स ने याद दिलाया फ्लॉप बेटा

तस्वीरों में देखें शेखर सुमन का ट्रांसफॉर्मेशन... बता दें, शेखर ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में  फिल्म 'उत्सव' के जरिए की थी. इस फिल्म में उनके साथ रेखा और शशि कपूर लीड रोल में थे. 'नाचे मयूरी' (1986), 'अनुभव' (1986), 'संसार' (1987), 'त्रिदेव' (1989), 'प्रोफेसर की पड़ोसन' (1993), 'चोर मचाए शोर' (2002), 'चलो मूवी' (2011) सहित कई फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें असली पहचान छोटे पर्दे के जरिए मिली.

पढ़ें: शेखर सुमन ने कंगना रनौत के लिए कहा 'उन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए'

शेखर को असली पहचान टीवी शो 'मूवर्स एंड शेखर्स' को होस्ट कर मिली. इसके अलावा वे 'मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी','कभी इधर कभी उधर', 'अंदाज', 'विलायती बाबू', 'एक था राजा एक थी रानी', 'देख भाई देख', 'दम दमा दम' सहित अन्य शो में काम कर चुके हैं. वे रियलिटी शो 'कॉमेडी सुपरस्टर', 'लाफ इंडिया लाफ', 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के जज भी रहे हैं. बता दें, शेखर ने 1983 में अल्का सुमन से शादी की थी. वे दो बेटों अध्ययन और आयुष के पिता हैं. अध्ययन पिता की तरह बॉलीवुड में किस्मत आजमा चुके हैं. उन्होंने अपने बेटे अध्ययन के लिए फिल्म 'हार्टलेस' भी डायरेक्ट की थी, जो सुपरफ्लॉप रही.

VIDEO: शेखर सुमन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement