NDTV Khabar

हो जाओ तैयार, 'आंटी' शिल्‍पा शेट्टी हर हफ्ते जिताएंगी चमचमाती कार...

शिल्‍पा ने इस लाइव गेम शो का पोस्‍टर शेयर करते हुए लिखा है, 'कार की तमन्ना बेकार नहीं जाएगी! अब कम से कम पैसे में आंटी आपको हर हफ्ते..एक कार दिलाएगी.'

132 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो जाओ तैयार,  'आंटी' शिल्‍पा शेट्टी हर हफ्ते जिताएंगी चमचमाती कार...

खास बातें

  1. शिल्‍पा शेट्टी जल्‍द ही टीवी पर लाइव गेम शो ला रही हैं
  2. इस शो का प्रोडक्‍शन शिल्‍पा करेंगी, जबकि होस्‍ट होंगी अर्चना पूरन सिंह
  3. शो में हर हफ्ते प्रतियोगी जीत पाएंगे एक कार
नई दिल्‍ली: शिल्‍पा शेट्टी भले ही फिल्‍मों से दूर हों, लेकिन वह लाइम लाइट में अक्‍सर रहती हैं. अपनी फिटनेस योगा सीडी, फिर अपनी खुद की वेबसाइट और अब लाइव शो. जी हां, जल्‍द ही रिएलिटी डांस शो 'सुपर डांसर 2' में जज बनीं नजर आने वालीं शिल्पा शेट्टी छोटे पर्दे के लिए अपना पहला लाइव गेम शो लेकर आ रही हैं. शिल्पा ने बुधवार को ट्विटर पर शो का पोस्टर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कार की तमन्ना बेकार नहीं जाएगी! अब कम से कम पैसे में आंटी आपको हर हफ्ते..एक कार दिलाएगी.' दिलचस्‍प है कि इन दिनों अमिताभ बच्‍चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपना 9वां सीजन लेकर आ चुका है और इस बार कई सारे चेंज के चलते इस शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. ऐसे में शिल्‍पा के इस गेम को बिग बी से टक्‍कर तो जरूर लेनी पड़ेगी.

यह भी पढ़ें: 'कंगना रनोट के इंटरव्‍यू पर 'सिमरन' के लेखक बोले, 'क्‍योंकि तुम एक मुंहफट औरत हो...'

शो के पास्टर का शीर्षक है,  'आंटी बोली लगाओ बोली : सबसे कम सबसे अनोखी'. इस पोस्टर में एक कार के पास शिल्पा के साथ कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह को पोज करते हुए देखा जा सकता.
 


यह भी पढ़ें: 'नेपोटिज्‍म के विवाद पर पहली बार बोलीं करीना कपूर खान, 'यहां आलिया है तो कंगना भी है...'

शिल्‍पा शेट्टी का यह शो 24 सितंबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. शिल्पा ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'यह मेरा पहला टीवी प्रोडक्शन है. धन्यवाद राज नायक, कलर्स टीवी, अर्चना पूरन सिंह. यह भारत का पहला लाइव गेम शो है, जिसमें दर्शकों के पास एक कार जीतने का मौका है.' बता दें कि 'सुपर डांसर 2' में जज बनने से पहले भी शिल्पा कई रियलिटी टीवी शो में जज बनीं नजर आ चुकी हैं. साल 2007 में अंतर्राष्ट्रीय टीवी शो 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' जीतने के बाद से वह लगातार मनोरंजन व्यवसाय में सक्रिय हैं.

VIDEO: 'पोस्टर बॉयज' के देओल भाई सनी और बॉबी से ख़ास मुलाकात



(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement