NDTV Khabar

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस को दिया ये अनोखा निकनेम, जानें क्या?

जज शिल्पा शेट्टी ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक खास बात शो में साझा की है, शिल्पा ने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें 'बीबीसी' बुलाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस को दिया ये अनोखा निकनेम, जानें क्या?

पति राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिया नया नाम.

खास बातें

  1. 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के सेट पर रानी मुखर्जी
  2. शिल्पा को BBC बुलाते हैं राज कुंद्रा
  3. 'सुपर डांसर चैप्टर 2' की जज हैं शिल्पा
नई दिल्ली: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' के आने वाले एपिसोड में रानी मुखर्जी, टीम सीआईडी- शिवाजी सताम, दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव के साथ उर्वशी रौतेला दिखेंगे और शो में प्रतिभागियों के साथ समय बिताएंगे. इस शनिवार और रविवार दर्शकों का मनोरंजन एक अलग ही स्तर पर किया जाएगा, जिसमें ये सेलेब्रिटी मेहमान अपनी यादों के बारे में बात करेंगे और प्रतिभागी बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे. एपिसोड में शो की जज शिल्पा शेट्टी ने उनके पति द्वारा दिए गए अनोखे निकनेम से जुड़ा खुलासा किया है.

Shilpa Shetty के ट्रेनर ने खोला राज, योगा से नहीं ऐसे घटाया 32 किलो वजन
 

जज शिल्पा शेट्टी ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक खास बात शो में साझा की है, शिल्पा ने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें 'बीबीसी' बुलाते हैं. सोशल मीडिया के लोगों की जिंदगी को नियंत्रित करने पर आधारित, प्रतिभागी आकाश थापा और उनके गुरु विवेक की गाने 'कल हो न हो' पर सम्मोहक परफॉर्मेंस के बाद, एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति उन्हें तकनीकी रूप से पिछड़ा हुए मानते हैं.

VIDEO: 42 की शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा डांस कि फिर लुट गए UP-बिहार...
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

शिल्पा शेट्टी के सामने टार्जन बन गए बाबा रामदेव, देखकर रह जाएंगे हैरान

टिप्पणियां
सेट से जुड़े एक स्रोत बताते हैं, "आकाश थापा की परफॉर्मेंस शो पर कई सदस्यों को समझ में भी आई और दर्शक भी एक हद तक इसे स्वीकार करेंगे. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जो अनायास ही अपने सोशल मीडियो पेजों पर कुछ बेहतरीन पिक्सर्च और वीडियोज पोस्ट करती हैं, ने बताया कि कैसे उनके पति उन्हें 'बीबीसी' (बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर या कम्प्यूटर्स से पहले पैदा होने वाली) पुकारते हैं क्योंकि वह तकनीकी तौर पर पिछड़ी हैं. लेकिन अब, एक्ट्रेस को अपने लुक्स से प्रभावित करने और अपने आसपास की बातों से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग करने के लिए जाना जाता है."

VIDEO: गर्भवती महिलाओं के लिए मुंबई में 'मान्यता' पहल की शुरुआत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement