NDTV Khabar

शिल्पा शेट्टी के फोन से उनकी बहन को मिली खुशखबरी, मैं फिर से प्रेग्नेंट हूं, और फिर...

शिल्पा शेट्टी इन दिनों 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु. लेकिन उनके फोन से ऐसा मैसेज गया कि सब हैरान रह गए

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिल्पा शेट्टी के फोन से उनकी बहन को मिली खुशखबरी, मैं फिर से प्रेग्नेंट हूं, और फिर...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

खास बातें

  1. फिटनेस पर किताब लिख चुकी हैं शिल्पा
  2. इंडस्ट्री में हो गए हैं 24 साल
  3. टीवी पर बतौर जज आती हैं
नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी इन दिनों 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु. सेट पर अनुराग बसु जमकर मस्ती करते हैं और वे कई बार शिल्पा शेट्टी के साथ ऐसे प्रैंक कर जाते हैं कि सबके पेट में हंस-हंसकर बल पड़ जाते हैं. हाल ही कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी फिल्म ‘फिंरगी’ की हीरोइन इशिता दत्ता के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर आए थे. जब सेट पर मस्ती की बात निकली तो रित्विक धंजानी ने पूछा कि अनुराग बसु ने कौन-सा मजाक किया था, तो उन्होंने बताया कि ब्रेक के दौरान जब अनुराग बसु को मौका मिला तो उन्होंने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का फोन ले लिया,  और उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वे फिर से गर्भवती हैं.

Video : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने योगगुरु रामदेव संग किया योग



यह भी पढ़ें : Baazigar@24Years: शिल्पा शेट्टी बोलीं, विश्वास नहीं होता फिल्म इंडस्ट्री में 24 साल हो गए

अपनी बहन से मिले मैसेज को देखने के बाद वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाईं और उन्होंने उन्हें ढेर सारे कॉल्स कर दिए. जब शिल्पा को इस बारे में पता चला तो बात उनकी समझ में आ गई. वह जान गईं कि यह अनुराग का ही कोई मजाक है. उन्हें शमिता को समझाने में काफी समय लगा कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं.

सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया, "अनुराग बसु सेट पर हमेशा ही लोगों से मजाक करते हैं. ये ऐसा वाकया था जब उन्होंने शिल्पा के साथ मजाक किया और सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा भी इस पर अपनी हंसी नहीं रोक पाएं." अगर इस तरह के मजाक चलते रहें तो कब समय गुजर जाता है पता ही नहीं चलता है. लेकिन कई बार यह इमोशंस से भी खेल जाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement