Shilpa Shinde ने लगाया सुनील ग्रोवर पर आरोप, बोलीं- जूनियर आर्टिस्ट की तरह करते थे ट्रीट...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs Of Filmistan)' छोड़ने की वजह सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को बताया है.

Shilpa Shinde ने लगाया सुनील ग्रोवर पर आरोप, बोलीं- जूनियर आर्टिस्ट की तरह करते थे ट्रीट...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) पर लगाया आरोप

खास बातें

  • शिल्पा शिंदे ने 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' छोड़ने को लेकर किया खुलासा
  • बताया सुनील ग्रोवर करते थे जूनियर आर्टिस्ट की तरह ट्रीट
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11 (Bigg Boss)' में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था. अपने  बेबाक अंदाज को लेकर एक्ट्रेस शो के दौरान खूब सुर्खियों में रही थीं. शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब भी अपने नाम कर लिया था. अब हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, शिल्पा शिंदे ने हाल ही में रिलीज हुए कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान (Gangs Of Filmistan)' को छोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने बताया कि वह सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ काम नहीं करना चाहतीं और वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हैं. 

Newsbeep


इस बारे में बात करते हुए शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने पिंकविला को बताया, "जब प्रोड्यूसर का मेरे पास फोन आया, तो मैंने स्पष्ट रूप से उनसे पूछा था कि सुनील जी तो इस शो का हिस्सा नहीं हैं. तो उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि वह अपने दूसरे प्रौजेक्ट्स में व्यस्त हैं, इसलिए वह नहीं हैं. तो मैंने कहा, चलो शो पर मस्ती करते हैं. इसके बाद उन्होंने मुझे शो में आने वाले एक्टर्स के बारे में बताया, जिससे मैं खुश थी. बाद में मुझे पता चला कि सुनील जी (Sunil Grover) इस शो में काम कर रहे हैं. जब मैंने प्रोड्यूसर से इसके बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि हां वह कर रहे हैं. तो मैंने उन्हें यह स्पष्ट कर दिया कि मैं सुनील जी के साथ काम नहीं करना चाहता, क्योंकि मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है और वह किसी और को लाइमलाइट नहीं मिलने देते." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने आगे कहा, "पिछले शो में हमने Jio के लिए एक साथ किया था, मुझे एक आई कैंडी के रूप में इस्तेमाल किया गया था. लेकिन यह बिग बॉस के एकदम बाद था, और इसलिए मैं कुछ भी गंभीर नहीं लेना चाहती थी और रिलायंस ने अच्छे पैसे दिए थे. मैं सुनील जी की फैन थी, इसलिए मैंने वह किया. लेकिन अब नहीं. मैं प्रोमो से भी खुश नहीं थी. लेकिन ठीक है, सुनील जी (Sunil Grover) एक सीनियर एक्टर हैं, और उन्होंने यह जगह कमाई है. ठीक है अगर उन पर फोकस किया जा रहा है, लेकिन मुझे दूसरे प्रोमो में भी कुछ नहीं करने दिया गया. इसके बाद में इरिटेट हो गई. उन्होंने मेरा सुर्खियों में आने के लिए इस्तेमाल किया. वे शिल्पा को चाहते थे ताकि वे सुनील ग्रोवर को हाईलाइट कर सकें. लेकिन मुझे इस बात का खेद है कि सुनील ग्रोवर ने कभी अकेले कोई हिट शो नहीं दिया है. इन लोगों ने मुझे जहाज पर चढ़ा दिया और मुझे बर्बाद कर दिया. वह मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह मुझे ट्रीट करते थे. आप टेलिकास्ट को खुद देखें और बताएं की मुझे कितना रोल मिला है. सुनील जी को बस एक प्रॉप की जरूरत होती है. जिसमें एक सुंदर सी लड़की उनके पास खड़ी हो और इसलिए उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया."