शिल्पा शिंदे Bigg Boss में भी सुपरहिट, अर्शी खान को इस काम में किया रिप्लेस

टेलीविजन शो ‘भाभीजी घर पर है’ से फेमस हुई ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे का जलवा बिग बॉस हाउस में भी कायम है.

शिल्पा शिंदे Bigg Boss में भी सुपरहिट, अर्शी खान को इस काम में किया रिप्लेस

अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे

खास बातें

  • शिल्पा शिंदे और विकास की जंग जारी
  • शिल्पा शिंदे बेबाक कंटेस्टेंट हैं
  • अंगूरी भाभी के किरदार से हुई थीं फेमस
नई दिल्ली:

टेलीविजन शो ‘भाभीजी घर पर है’ से फेमस हुई ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे का जलवा बिग बॉस हाउस में भी कायम है. वे न सिर्फ हर गलत बात के खिलाफ आवाज उठा रही हैं, बल्कि अपने दम पर अकेले ही हर किसी का सामना भी कर रही हैं. विकास गुप्ता के साथ उनका घर से बाहर चला आ रहा विवाद घर में भी नजर आया और उन्होंने शिल्पा ने अपनी भड़ास निकालने में कोई कमी नहीं की. इसी वजह से वे सिर्फ न घर में सबसे फेमस कंटेस्टेंट बनी हुई है बल्कि वे दर्शकों की चहेती भी बनी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में जानें क्या बोले करण जौहर?

तभी तो वे हर बार नॉमिनेशन में आने के बावजूद भी बच निकल जाती हैं और सेफ होने वाली सबसे पहली कंटेस्टेंट बनती हैं. इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही हुआ. सबसे पहले वही सेव हुई थीं. यही नहीं, जब घर के सदस्यों को सुपरहिट, हिट और ब्लॉकबस्टर के तमगे देने की बात हुई तो इसमें भी शिल्पा शिंदे ने बाजी मारी. घर के सदस्यों ने जहां अर्शी खान को सुपरहिट के तौर पर चुना था लेकिन जब फैन्स के टाइटल देने की बात आई तो उन्होंने अर्शी खान से यह पोजीशन छीन ली और सलमान खान ने उन्हें सुपरहिट बताया.

यह भी पढ़ें : बिहार से आई कॉमनर ज्योति कुमारी हुई बेघर, जानें किसे बताया सबसे चालाक कंटेस्टेंट

यही नहीं, विकास को लेकर उनका रवैया जैसा शुरू में था अब वैसा ही कायम है और वे उन्हें लेकर कोई नरमी नहीं बख्श रही हैं. घर से बाहर होने वाली सदस्य ज्योति ने संभावित विजेताओं में शिल्पा शिंदे का नाम तक ले डाला है. यानी शिल्पा शिंदे की स्ट्रेटजी पूरी तरह हिट हो रही है.

VIDEO: रोहित शेट्टी के साथ ख़ास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com