'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे कांग्रेस में हुईं शामिल, जीत चुकी हैं 'बिग बॉस-11'

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल की अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर और बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में वे पार्टी में शामिल हुईं.

'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे कांग्रेस में हुईं शामिल, जीत चुकी हैं 'बिग बॉस-11'

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) कांग्रेस में हुईं शामिल

खास बातें

  • 'बिग बॉस 11' विनर हैं शिल्पा शिंदे
  • अंगूरी भाभी के कैरेक्टर से हुईं फेमस
  • टीवी एक्ट्रेस हैं शिल्पा शिंदे
नई दिल्ली:

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गई हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल की अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर और बिग बॉस-11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने मंगलवार को मुंबई में एक समारोह में वे पार्टी में शामिल हुईं. कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष संजय निरूपम इस मौके पर मौजूद थे. कांग्रेस के नेता चरण सिंह सपरा भी इस मौके पर वहां थे. शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस 11' में जबरदस्त धमाका किया था, और वे शो की विजेता भी रही थीं. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और हिना खान की दुश्मनी ने शो को लोकप्रियता के मामले में टॉप पर पहुंचा दिया था. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का अंदाज सबको पसंद आया, और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार भी मिला.

 

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' सीरियल से लोकप्रियता मिली थी. शिल्पा शिंदे का अंगूरी भाभी का अवतार दर्शकों को बेहद पसंद आया, और उनके बोलने का अंदाज तो बहुत ही कमाल का था. शिल्पा शिंदे ने 1999 में टीवी करियर शुरू किया था और 42 वर्षीया एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का अंगूरी भाभी का किरदार खूब हिट हुआ था, लेकिन प्रोड्यूसर से विवाद के चलते उन्हें 2016 में शो को अलविदा कहना पड़ा था. शिल्पा शिंदे की जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी. शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) 2017 में बिग बॉस-11 का हिस्सा बनी थीं. लोकप्रिय हस्तियों का कांग्रेस में शामिल होना पार्टी के लिए अच्छा संकेत है क्योंकि 2014 के लोकसभा इलेक्शन में कांग्रेस को महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों मे से सिर्फ 2 सीटें ही मिली थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...