शिल्पा शिंदे ने अपने विरोधियों को दिया जवाब, बोलीं- जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों...

शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोर्न क्लिप का लिंक डालने को लेकर विवादों में हैं. लेकिन वे ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब भी दे रही हैं.

शिल्पा शिंदे ने अपने विरोधियों को दिया जवाब, बोलीं- जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों...

शिल्पा शिंदे ने गाना गाकर दिया विरोधियों को जवाब

खास बातें

  • शिल्पा ने सच सामने लाने के लिए डाला था लिंक
  • हिना खान के बॉयफ्रेंड ने किया सबसे ज्यादा विरोध
  • शिल्पा शिंदे ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोर्न क्लिप लिंक डालने को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि शिल्पा शिंदे ने ये लिंक अपने एकाउंट पर इसलिए डाला था ताकि वे इस बात को साफ कर सकें कि जिस पोर्न वीडियो में उनके होने की बात कही जाती है, उसमें वो नहीं हैं, और वो इस विवाद की कलई खोल सकें. लेकिन इस पर उनके कुछ फैन्स और सेलेब्रिटी उखड़ गए और हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने तो उसको लेकर एक मुहिम चला दी और वे लगातार इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि शिल्पा शिंदे अपने मस्तमौला अंदाज में हैं और वे अलग-अलग अंदाज वाले अपने वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

प्रिया प्रकाश की तरह अब शिल्पा शिंदे ने भी आंखों से किया इशारा, ये क्रिकेटर हुआ घायल
 


मम्मी का Video बना रहे थे ये एक्टर तो वो बोलीं- जब इसको नहीं शर्म तो मुझे...

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके जरिये उन्होंने विरोधियों को जवाब देने की कोशिश की है. इस वीडियो में शिल्पा शिंदे गाना गा रही हैं, ‘जिसका कोई नहीं उसका तो खुदा है यारों, मैं नहीं कहती किताबों मे लिखा है यारों...’ गाने के खत्म होते ही वे मजेदार अंदाज में आंख मारती हैं और कहती हैं, ‘ठीक पकड़े न.’ बेशक अपने विरोधियों को जवाब देने का शिल्पा शिंदे का ये अपना अंदाज हैं, उन्होंने अपने विरोधियों को अच्छे से इशारा कर दिया है.

'अंगूरी भाबी' बनकर लौटीं शिल्पा शिंदे, बोलीं- सही पकड़े हैं..., देखें Video

बिग बॉस-11 में आकर शिल्पा शिंदे ने अपनी मजबूत फैन फॉलोइंग बनाई है और वे तो विजेता भी रही हैं. यही नहीं, उनका ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार भी जबरदस्त हिट रहा था. इन दिनों वे ‘धन धना धन’ में गुगली देवी के जरिये भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं उनका दिल जीत रही हैं. लेकिन शिल्पा का जवाब देने का यह अंदाज है काफी धमाकेदार.
 
  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com