NDTV Khabar

Viral Video: 'ना जाने मेरे दिल को क्या हो गया...' पर शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर हुए रोमांटिक, दिखाया क्रिकेट रोमांस

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी 'धन धना धन' में छाई हुई है और दोनों ही क्रिकेट-एंटरटेनमेंट के इस कॉकटेल में धमाल मचाए हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: 'ना जाने मेरे दिल को क्या हो गया...' पर शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर हुए रोमांटिक, दिखाया क्रिकेट रोमांस

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे

खास बातें

  1. शिल्पा शिंदे का कमाल-धमाल अवतार
  2. सुनील ग्रोवर के जोरदार हैं पंच
  3. वीडियो में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री
नई दिल्ली:

शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी 'धन धना धन' में छाई हुई है और दोनों ही क्रिकेट-एंटरटेनमेंट के इस कॉकटेल में धमाल मचाए हुए हैं. इस शो में शिल्पा शिंदे गुगली देवी के किरदार में तो हैं सुनील ग्रोवर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू बनकर हंसाने का काम कर रहे हैं. दोनों अकसर क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ मजाक करते नजर आते हैं. दोनों ही खूब मजे लगाते हैं. लेकिन इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने  'ना जाने मेरे दिल को क्या हो गया...' पर बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों की इस केमिस्ट्री की वजह से वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

'Avengers: Infinity War' Box Office Collection Day 4: हॉलीवुड के Superheroes का कोहराम, चार दिन में 100 करोड़ के पार
 


Avengers में इन दो स्टार्स के साथ दिखेंगी कैटरीना कैफ, शुरू की तैयारी; देखें Video

शिल्पा शिंदे का हर अंदाज वैसे भी हिट हो जाता है. उनके 'अंगूरी भाबी' के किरदार को खूब पसंद किया गया था, और पूरे देश में उन्हें इसी कैरेक्टर से पहचाना जाने लगा था. फिर वे बिग बॉस-11 में आईं और घर में अपने व्यवहार की वजह से सबकी चहेती बन गईं. हालांकि प्रियांक और लव ने उन्हें लेकर कई बार निशाना भी बनाया लेकिन उन्होंने घर में एंट्री के साथ ही दर्शकों के साथ एक कनेक्शन बना लिया था, जो आखिरी तक उनके साथ चला. इसी वजह से वे 'बिग बॉस 11' को जीतने में भी सफल रहीं.

70 की उम्र में क्या बीमार और अकेली हैं मुमताज, Video के जरिए दी जानकारी

टिप्पणियां

सुनील ग्रोवर भी टीवी के बड़े स्टार हैं और वे अपने कॉमेडी पंच की वजह से खूब सुर्खियां लूटते रहे हैं. लेकिन जब से वे कपिल शर्मा से अलग हुए हैं, उनके कुछ नया करने की खबरें आ रही थीं, और वे शिल्पा शिंदे के साथ ये क्रिकेट वाला शो लेकर आए. वैसे भी सुनील ग्रोवर के 'डॉ. मशहूर गुलाटी' और 'गुत्थी' किरदार भी टीवी पर खूब हिट रहे हैं.  वैसे भी सुनील ग्रोवर ही कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की जान हुआ करते थे. लेकिन दोनों में विवाद हुआ और उनकी राहें अलग हो गईं. कपिल शर्मा तो 'फैमिली टाइम विद कपिल' लेकर भी आए लेकिन दो एपिसोड के बाद ये भी ऑफ एयर हो गया. लेकिन सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी छाई हुई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement