शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बताया- कांचा चीना...

'बिग बॉस-11' में 'अंगूरी भाभी' यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक्टिंग और सच्चाई से दर्शकों का दिल जीता. शिल्पा और हिना खान के बीच शुरू हुई जंग घर के बाहर भी जारी है.

शिल्पा शिंदे ने पोस्ट की मेकओवर की तस्वीर तो हिना खान के फैन्स ने किया Troll, बताया- कांचा चीना...

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) की फोटो पर हिना खान (Hina Khan) के फैन्स ने किए भद्दे कमेंट

खास बातें

  • 'बिग बॉस 11' की विनर हैं शिल्पा शिंदे
  • हिना खान के साथ हुई थी जमकर लड़ाई
  • मेकओवर की तस्वीर की पोस्ट
नई दिल्ली:

'बिग बॉस-11' में 'अंगूरी भाभी' यानी शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपनी एक्टिंग और सच्चाई से दर्शकों का ऐसा दिल जीता कि उन्होंने शिल्पा शिंदे को बिग बॉस (Bigg Boss) को विजेता ही बना दिया. लेकिन शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच शुरू हुई जंग घर के अंदर तो जारी ही रही लेकिन ये अब भी घर के बाहर जारी है. अकसर हिना खान (Hina Khan) के फैन्स शिल्पा शिंदे को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर देते हैं और ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. शिल्पा शिंदे ने अपने लेटेस्ट मेकओवर की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली लेकिन हिना खान के फैन्स जब उन्हें ट्रोल करने लगे तो शिल्पा शिंदे के फैन्स ने भी उन्हें करारा जवाब दिया.

इंटरनेट पर सनसनीखेज वीडियो डालती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, मटर बेचने के लिए हुई मजबूर...
 


दुल्हन बनीं आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने भरा बाहों में, यूं शरमाई एक्ट्रेस Video हुआ वायरल

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और हिना खान (Hina Khan) के फैन्स के बीच ये जंग सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही है और शिल्पा शिंदे की इस तस्वीर को 50,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल को कंबल में दिखा भूत, बबीता को सुनाई दी डरावनी आवाज... देखें Video



Viswasam First Look: साउथ के सुपरस्टार Thala अजित की 'विश्वासम' का फर्स्ट लुक रिलीज, Double Role में आए नजर

इस फोटो में शिल्पा शिंदे का नया हेयरस्टाइल दिख रहा है, और उनके हाथ पर टैटू भी नजर आ रहा है, जिसमें उन्होंने पापा गुदवा रखा है. शिल्पा शिंदे के फैन्स इस तस्वीर को पसंद कर रहे थे कि तभी हिना खान के फैन्स बीच में कूद पड़े और शिल्पा शिंदे पर भद्दे कमेंट करने लगे. 

धर्मेंद्र ने शेयर किया बॉबी देओल के बचपन का Video, Cute ड्रेस में हथौड़ा चलाते आए नजर...
 

शिल्पा शिंदे की इस तस्वीर पर किसी ने कमेंट किया और उन्हें 'कांचा चीना' तक कह डाला तो किसी ने उन्हें 'चुड़ैल' कहा. यही नहीं, शिल्पा शिंदे और हिना खान के  फैन्स जमकर उलझ रहे हैं और वे आपस में काफी भद्दे कमेंट भी कर रहे हैं.
k81ifm2

वैसे भी हिना खान ने बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे को जमकर कोसा था, जबकि शिल्पा शिंदे ने अपना आपा बनाए रखा था. लगता है शिल्पा शिंदे और हिना खान की दुश्मनी जल्दी खत्म होने वाली नहीं है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com