इस टीवी एक्टर का दावा, ये होंगे Bigg Boss 11 के विनर

'बिग बॉस सीजन 11' के फिनाले में अभी कुछ वक्त बाकि है, लेकिन एक टीवी एक्टर ने घोषणा कर दी है कि हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी, अर्शी खान, प्रियंक शर्मा, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा, लव त्यागी में से कौन सीजन का विनर बनेगा?

इस टीवी एक्टर का दावा, ये होंगे Bigg Boss 11 के विनर

कौन होगा बिग बॉस 11 का विजेता?

खास बातें

  • कौन होगा 'बिग बॉस 11' का विजेता?
  • शिल्पा, विकास, हितेन हैं करण पटेल की पसंद
  • करण ने नहीं लिया हिना खान का नाम
नई दिल्ली:

टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' में आय दिन हमें नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. आय दिन घरवाले हमें अपने हरकतों से हैरान करते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि सीजन का विनर कौन बनेगा? हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी, अर्शी खान, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा, प्रियंक शर्मा, लव त्यागी इसमें से किसी एक के सिर 'बिग बॉस सीजन 11' का ताज सजेगा. खैर अभी फिनाले में काफी वक्त बाकी है, लेकिन एक टीवी एक्टर ने सीजन के विनर के नाम की घोषणा कर डाली है. 

Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस का दावा, TRP बढ़ाने के लिए कंटेस्टेंट को परोसते हैं शराब!
 

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on


Bigg Boss 11: अर्शी के साथ 'गंदी बात' करना चाहते हैं आकाश, खुलेआम किया ऐलान

पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता करण पटेल ने सीजन के विनर के नाम की घोषणा कर डाली है. उन्होंने ट्विटर पर तीन नाम बताए हैं जो सीजन जीत सकते हैं. यह तीन नाम हैं शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता. 'ये है मोहब्बतें' के चार साल पूरे होने पर करण पटेल ने ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत की. इसमें से किसी एक फैन ने सवाल पूछा कि बिग बॉस का विजेता कौन होगा, तो उन्होंने शिल्पा, हितेन और विकास का नाम लिया. Unseen Bigg Boss 11: विकास के आगे गिड़गिड़ा रही थीं शिल्पा, पर वे हो गए बेकाबू और कर डाला यह काम

हैरानी की बात यह है कि इसमें हिना खान का नाम शामिल नहीं है, जिन्हें घर की सबसे मजबूत कड़ी माना जाता है. हिना खान जहां खुद को घर की फाइनलिस्ट समझती हैं, वही करण को ऐसा लगता है कि जल्द ही वे घर से बाहर हो जाएंगे! बता दें, करण उन सेलेब्स में शामिल हैं जो बिग बॉस फॉलो करते हैं. वे लगातार ट्विटर पर शो के बारे में बातचीत करते हैं. कई माकों पर उन्होंने हिना खान को ट्विटर पर फटकार भी लगाई है.

VIDEO: टीम 'फिरंगी' से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com