Bigg Boss 11 Finale: ट्विटर ने पहले ही बना दिया था शिल्पा शिंदे को विजेता

मुकाबला ड्रामा क्वीन हिना खान और घर की मां शिल्पा शिंदे के बीच ही रह गया था. शिल्पा शिंदे शुरू से ही वोटिंग में आगे चल रही थीं.

Bigg Boss 11 Finale: ट्विटर ने पहले ही बना दिया था शिल्पा शिंदे को विजेता

शिल्‍पा शिंदे (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बिग बॉस-11 में आखिरी मुकाबला शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच होगा. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक सबसे पहले पुनीश बाहर और उनके बाद विकास गुप्ता भी जनता की कम वोटों की वजह से घर से बाहर हो गए. इस तरह मुकाबला ड्रामा क्वीन हिना खान और घर की मां शिल्पा शिंदे के बीच ही रह गया था. शिल्पा शिंदे शुरू से ही वोटिंग में आगे चल रही थीं. अब सूत्रों से मिल रही जानकारी और ट्विटर पर आ रही खबरों के मुताबिक, शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है.

शिल्पा शिंदे ने शुरुआत से बढ़त बन रखी थी और वे पिछले कुछ दिनों से ट्विटर और अन्य सोशल वेबसाइट्स पर भी ट्रेंड कर रही थीं. बिग बॉस से जुड़ी फैन साइट्स पर इस बात की खबर आ रही है कि शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस का सीजन-11 जीत लिया है. अगर यह खबर सही है तो शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए यह जबरदस्त खबर होगी. वैसे भी शिल्पा शिंदे ने अपने व्यवहार और काम से दर्शकों का खूब दिल जीता है.

हिना खान दूसरे नंबर पर रही हैं. हिना खान ने अपना जो चेहरा बिग बॉस में दिखाया, उसे लेकर उनकी काफी आलोचना भी होती रही. हालांकि फाइनल रिजलट्स का अभी इंतजार है. लेकिन सूत्रों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शिल्पा की जीत का डंका बजने लगा है.

पढ़ें ट्विटर पर कैसे लोग शिल्‍पा को विजेता बना रहे हैं...
 


 
 
 
 
 
 

VIDEO: बिग बॉस सीजन-11 में सलमान खान ने लगाए ठुमके

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com