'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने रेड गाउन में 'लत लग गई' सॉन्ग पर किया डांस, Video 4 लाख के पार

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड गाउन पहनकर 'लत लग गई' सॉन्ग डांस करते हुए और स्वैग दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने रेड गाउन में 'लत लग गई' सॉन्ग पर किया डांस, Video 4 लाख के पार

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने 'लत लग गई' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • शिवांगी जोशी ने 'लत लग गई' सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो में दिखा शिवांगी जोशई का जबरदस्त अंदाज
  • शिवांगी जोशी का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) कि नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शिवांगी जोशी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड गाउन पहनकर 'लत लग गई' सॉन्ग डांस करते हुए और स्वैग दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में शिवांगी जोशी का अंदाज कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

वीडियो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का अंदाज और उनका स्वैग वाकई कमाल का लग रहा है. रेड ड्रेस में शिवांगी जोशी का लुक भी वाकई देखने लायक है. वहीं, लत लग गई सॉन्ग पर उनका स्टेप और स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर शिवांगी जोशी की तारीफें भी कर रहे हैं. इसके अलावा शिवांगी जोशी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह रेड ड्रेस में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शिवांगी जोशी ने इस कदर अपने अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत का किरदार निभा रही हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के तौर पर उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शिवांगी जोशी ने करियर की शुरुआत 2013 में 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से की थी. इसके बाद वह 'बेइंतहा' में अयात हैदर और 'बेगुसराय' में पूनम ठाकुर के रोल में भी नजर आईं. 2016 में शिवांगी जोशी ने स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा सिंघानिया के तौर पर एंट्री की और देखते ही देखते वह घर-घर में लोकप्रिय बन गईं.