दर्शकों के लिए खुशखबरी, 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद दूरदर्शन पर होने वाली 'श्री कृष्णा' की वापसी

दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद 'श्री कृष्णा' (Shri Krishna) की भी वापसी होने वाली है. इस बात की जानकारी दूरदर्शन ने ट्वीट कर दी है.

दर्शकों के लिए खुशखबरी, 'रामायण' और 'महाभारत' के बाद दूरदर्शन पर होने वाली 'श्री कृष्णा' की वापसी

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन में लोगों की डिमांड को देखते हुए दूरदर्शन पर 'रामायण' और 'महाभारत' जैसे पौराणिक धारावाहिक का दोबारा प्रसारण किया जा रहा है. दोनों ही धारावाहिक को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. नतीजा यह है कि टीआरपी लिस्ट में दूरदर्शन सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. श्री राम के अयोध्या आगमन के साथ ही रामायण खत्म हो गया है. दूरदर्शन पर उसका अगला पार्ट 'उत्तर रामायण' का प्रसारण हो रहा है. इसमें लव-कुश की कहानी दिखाई जा रही है. अब खबर है कि उत्तर रामायण खत्म होते ही मशहूर धारावाहिक  'श्री कृष्णा' (Shri Krishna) का प्रसारण किया जाएगा. इस शो को भी रामानंद सागर ने ही बनाया था.

'श्री कृष्णा' (Shri Krishna) के प्रसारण की जानकारी खुद दूरदर्शन ने ही ट्वीट कर दी है.  दूरदर्शन ने ट्विटर पर 'श्री कृष्णा' सीरियल का वीडियो शेयर किया है और बताया है कि दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है. दूरदर्शन पर जल्द ही श्री कृष्णा का फिर से प्रसारण होगा. रामायण की तरह ही  'श्री कृष्णा' को भी लोगों का खूब प्यार मिला था. अब इसके दोबारा प्रसारण की खबर सुन दर्शकों काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि इस सीरियल में तीन एक्टर्स ने कृष्णा का किरदार निभाया था. कृष्णा के बचपन का रोल अशोक कुमार, बड़े होने पर स्वप्निल जोशी और सबसे बड़े कृष्णा का किरदार सर्वदमन डी. बनर्जी ने निभाया था.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिनों 'रामायण' और 'महाभारत' के साथ ही दूरदर्शन पर शक्तिमान, सर्कस और द जंगल बुक सहित कई सीरियल्स का फिर से प्रसारण शुरू किया था. वहीं बात करें लॉकडाउन की तो पीएम मोदी ने बीते दिनों इसकी समयसीमा को 3 मई तक बढ़ा दिया है. देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता जा रहा है. देश में जारी लॉकडाउन  के बावजूद इसके मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. इस बीच देश में कोरोनावायरस का मामला 23 हजार पार कर गया है.