NDTV Khabar

'अंगूरी भाभी' ने संभाला नया मोर्चा, वोट डालने के लिए जनता को यूं करेंगी जागरूक

अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अब दर्शकों को इंटरनेट करने के साथ-साथ जागरूक करने का भी जिम्मा संभाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अंगूरी भाभी' ने संभाला नया मोर्चा, वोट डालने के लिए जनता को यूं करेंगी जागरूक

शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अंगूरी भाभी का नया रूप
  2. कुछ यूं जनता को करेंगी जागरूक
  3. मध्य प्रदेश सरकार ने बनाया स्टेट आइकॉन
नई दिल्ली: अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अब दर्शकों को इंटरनेट करने के साथ-साथ जागरूक करने का भी जिम्मा संभाला है. मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के वक्त जनता को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने का काम करेंगी. इतना ही नहीं, वह अगले साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के वक्त भी जनता से वोट डालने की अपील करते हुए नजर आएंगी. इंदौर की रहने वाली शुभांगी अत्रे को मध्य प्रदेश सरकार ने उनकी लोकप्रियता के अनुसार उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मा दिया है. अंगूरी भाभी एंड टीवी पर आने वाला मशहूर कार्यक्रम 'भाबीजी घर पर हैं' की लीड टीवी एक्ट्रेस हैं. उनकी एक्टिंग के दर्शक कई सालों से कायल हैं.

Bhabiji Ghar Par Hain: तो क्या अंगूरी भाभी का हो जाएगा मर्डर! आखिर क्या है पीछे का सच?

मध्य प्रदेश के मुख्य निर्वाचन कार्यालय द्वारा नामित टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को स्टेट आइकन बनाया है, जो जनता को पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करेगी. वह राज्य के कई शहरों में जाकर जनता से मतदाता केंद्र पर अपना मत डालने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on


इस मसले पर शुभांगी अत्रे ने कहा, ''मध्य प्रदेश सरकार द्वारा स्टेट आइकन के रूप में चुना जाना एक बड़ा सम्मान है. मैं काफी खुश हूं कि मुझे देश के नागरिकों को वोट डालने के लिए प्रोत्सहित करने के लिए चुना गया. मेरा मानना है कि सही सरकार चुनने की दिशा में पहला कदम इस देश के नागरिकों को प्रोत्साहित करना होगा, साथ ही उनके बीच मतदान प्रक्रिया के बारे में जागरूकता पैदा करना होगा. मैंने हमेशा महसूस किया है कि वोटिंग के महत्व बेहद कम है और कई लोग अभी भी वोट देने मतदान केंद्र तक नहीं जाते.''

टिप्पणियां
Bhabi Ji Ghar Par Hain: 'अनीता भाभी' ने खोली शो की पोल, किए ऐसे खुलासे कि हो जाएंगे हैरान
 
कानपुर की मजेदार लहजे को चटपटी अंदाज से बतलाने वाला कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' सबके घरों में सबसे पॉपुलर रहा है. बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था. इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement