श्वेता तिवारी की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, लॉकडाउन में कुछ इस अंदाज में मस्ती करती दिखीं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बिटिया पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पलक तिवारी (Palak Tiwari) लॉकडाउन के दौरान चिल करती नजर आ रही हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, लॉकडाउन में कुछ इस अंदाज में मस्ती करती दिखीं पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल
  • श्वेता तिवारी की बेटी हैं पलक
  • जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बिटिया पलक तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पलक तिवारी (Palak Tiwari) लॉकडाउन के दौरान चिल करती नजर आ रही हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस वीडियो में जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. पलक तिवारी के इस अंदाज को फैन्स को खूब पसंद भी कर रहे हैं. तभी तो इस वीडियो को अभी तक लगभग 97 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. पलक तिवारी अपनी मम्मी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के साथ भी कई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. 

पलक तिवारी (Palak Tiwari) का कुछ दिन पहले एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, इस वीडियो में पलक अपने तीन साल के भाई को उठाकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही थीं. इस वीडियो में पलक कह रही थीं, 'एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप्स की एक्सरसाइज करेंगे.' पलक तिवारी के इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.  पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है.