श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर किया Video,अपने ग्लैमरस अंदाज से बटोरी सुर्खियां

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर किया Video,अपने ग्लैमरस अंदाज से बटोरी सुर्खियां

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पलक तिवारी का वीडियो हुआ वायरल
  • पलक ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 4' की विनर रह चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) कोरोना वायरस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वह कभी अपने नए-नए फोटोशूट से सुर्खियां बटोरती हैं, तो कभी अपने ग्लैमरस वीडियो से फैन्स को दीवाना बनाती हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पलक काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. पलक तिवारी का यह लुक फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के इस वीडियो को अब तक 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पलक की एक आंख में लाइट चमक रही है. वीडियो को शेयर करते हुए पलक ने कैप्शन में लिखा, "मैंगे ग्लेज". बता दें, पलक तिवारी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स इंस्टाग्राम पर हैं. उनकी कोई भी तस्वीरें या वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनके नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.  पलक के फिल्मी करियर को लेकर कई तरह की खबरें आती रहती हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुख्ता खबर नहीं आई है.