फिर चर्चा में आईं श्वेता तिवारी की बेटी, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट...

मां श्वेता तिवारी की तरह पलक की दिलचस्पी ग्लैमर की दुनिया में हैं, जल्द ही वह अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी.  

फिर चर्चा में आईं श्वेता तिवारी की बेटी, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट...

फोटोशूट में दिखा पलक तिवारी का ग्लैमर...

खास बातें

  • सामने आया पलक तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट
  • वायरल फोटोज में दिखा पलक का ग्लैमरस अंदाज
  • बॉलीवुड डेब्यू के लिए हैं तैयार
नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की 17 वर्षीय बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शुमार हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव पलक अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं. हाल ही में पलक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं, जिसमें उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा है. इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. मालूम हो कि मां श्वेता की तरह पलक की दिलचस्पी भी ग्लैमर की दुनिया में हैं, जल्द ही वह अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करेंगी.  

37 साल की हुईं श्वेता तिवारी, मां से कम नहीं बेटी का ग्लैमर

देखें पलक का लेटेस्ट फोटोशूट.
 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि पलक 'तारे जमीन पर' फिल्म से मशहूर हुए एक्टर दर्शील सफारी के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. श्वेता की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की चर्चित स्टार डॉटर्स में से एक हैं. इंस्टाग्राम पर एक्टिव पलक के 1.73 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बी-टाउन की मशहूर स्टार डॉटर्स में से एक पलक का जन्म 8 अक्टूबर, 2000 को हुआ था. वे श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं. कानूनी तौर पर श्वेता-राजा का तलाक 2012 में हुआ था. बताया जाता है कि पलक ने ही श्वेता को अभिनव कोहली से दूसरी शादी करने के लिए राजी किया था.
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

पलक अपनी मां की तरह काफी क्यूट और स्टाइलिश हैं. चर्चाएं गर्म है कि पलक आगामी फिल्म 'Quickie' से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में वे 'तारे जमीन पर' फेम दर्शील सफारी के साथ नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने पलक के डेब्यू की खबर को कन्फर्म करते हुए बताया कि फिलहाल एक फिल्म के लिए बात चल रही है. इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com