श्वेता तिवारी की बेटी ने खरीदा इतना महंगा मेकअप, तो टीवी एक्ट्रेस ने कर लिया यह बड़ा फैसला

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बताया कि उनकी बेटी (Palak Tiwari) ने अपने 16वें जन्मदिन पर 1 लाख, 80 हजार रुपये का मेकअप खरीदा था, जिसके बाद से ही उन्होंने तय कर लिया कि...

श्वेता तिवारी की बेटी ने खरीदा इतना महंगा मेकअप, तो टीवी एक्ट्रेस ने कर लिया यह बड़ा फैसला

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पलक तिवारी (Palak Tiwari) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • श्वेता तिवारी की बेटी ने खरीदा महंगा मेकअप
  • बेटी के मेकअप को देख एक्ट्रेस ने तय किया कुछ ऐसा
  • श्वेता तिवारी ने साझा की अपनी और पलक तिवारी की बॉन्डिंग
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अकसर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ फोटो और वीडियो साझा करती हैं, जिसमें मां बेटी की जोड़ी भी कमाल की लगती है. लेकिन पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी ने बताया कि उनकी बेटी ने अपने 16वें जन्मदिन पर 1 लाख, 80 हजार रुपये का मेकअप खरीदा था, जिसके बाद से ही उन्होंने तय कर लिया कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बेटा चाहिए. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के एक-एक आईशेडो 7,000 से 8,000 रुपये के थे.

Newsbeep

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बारे में बात करते हुए कहा, "अपने 16वें जन्मदिन पर पलक ने करीब 1 लाख 80 हजार रुपये का मेकअप खरीदा. एक-एक प्रोडक्ट काफी महंगे थे. एक-एक आईशेडो इसके 7-7 हजार, 8-8 हजार के थे. यह देखकर मैंने अपने परिवार के पास कॉल किया और कहा, 'इस बार मैं एक बेटा चाहती हूं. मैं इतना नहीं झेल सकती." श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि दोनों का बॉन्ड काफी अच्छा है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बॉन्डिंग एक मां-बेटी से ज्यादा बहनों की तरह है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की एक बेटी और एक बेटा है. एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस सीरियल के बाद से ही श्वेता तिवारी को ज्यादातर उनके फैंस प्रेरणा के नाम से जानने लगे. 'कसौटी जिंदगी की' के बाद उन्होंने 'बिग बॉस 4' में भी जबरदस्त पहचान बनाई और शो भी जीता. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले शो परवरिश में भी दिखाई दीं. इन दिनों एक्ट्रेस मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं. हालांकि, लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग रुकी हुई है. इसके अलावा एक्ट्रेस ऑल्ट बालाजी की वेबसीरीज में भी दिखाई दी थीं.