श्वेता तिवारी ने एक ही वीडियो में दिखाए 3 अलग-अलग लुक, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल...देखें Video

श्वेता को आज से तकरीबन 20 साल पहले फैंस ने जैसा देखा था वो आज भी वैसी ही दिखती हैं, या यूं कहें तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आने लगी हैं. हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक लाजवाब वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

श्वेता तिवारी ने एक ही वीडियो में दिखाए 3 अलग-अलग लुक, फैन्स बोले- ब्यूटीफुल...देखें Video

श्वेता तिवारी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टेलीविजन की मशहूर और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने स्टाइल और लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. श्वेता की खूबसूरती और दिलकश अदाएं किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं. वेट लॉस ट्रांसफॉरमेशन के बाद तो श्वेता उम्र को मात देती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि वो दो बच्चों की मां हैं. 40 की उम्र पार कर चुकीं श्वेता की खूबसूरती को देखकर हर किसी की जुबां से बस एक ही बात निकल रही है 'Wow'. श्वेता को आज से तकरीबन 20 साल पहले फैंस ने जैसा देखा था वो आज भी वैसी ही दिखती हैं,  या यूं कहें तो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट नजर आने लगी हैं. हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक लाजवाब वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

श्वेता का नजर आया ग्लैमरस अवतार

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे सिंपल से लेकर हॉट और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है. दरअसल जो वीडियो श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें श्वेता तीन अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. सबसे पहले श्वेता एकदम सिंपल नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. उसमें उन्होंने ब्लू कलर की फुल टीशर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है और बाल बंधे हुए हैं. वो फोन पर हेलो कहकर फोन दूसरे को देती हुई दिखाई दे रही हैं. दूसरा लुक भी श्वेता का ही है जिसमें वो पिंक और वाइट कलर की कुर्ती कैरी किए हुए हैं. वो फोन पर कहती हुए सुनाई दे रही हैं कि 'Here we come' और उसके बाद नजर आता है श्वेता का ग्लैमरस अवतार, जिसमें वो कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के लास्ट लुक में श्वेता ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में उनका परफेक्ट बॉडी फिगर नजर आ रहा है. इसके अलावा वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

श्वेता ने इस पोस्ट में दिया कमाल का कैप्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए बेहद लाजवाब कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा 'Beauty begins the moment you decide to be yourself'. यानी सुंदरता वहीं से शुरू होती है जब आप अपने आप से प्यार करते हैं और खुद बनने का फैसला करते हैं. श्वेता तिवारी की इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 घंटे में 45 हज़ार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लगातार इस पोस्ट पर फैंस रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ अपना प्यार बरसा रहे हैं. श्वेता के एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपकी ये क्यूटनेस और हॉटनेस मुझे पागल कर देगी' तो वहीं एक और फैन ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'Looking like a princess.