NDTV Khabar

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में फिर आई हाथापाई की नौबत, वजह बनी घर की यह सदस्य- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) इसी वीकेंड में बिग बॉस (Bigg Boss) में दोबारा दोस्त बने थे लेकिन अब दो दिन के अंदर ही उनकी दोस्ती टूटती नजर आ रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में फिर आई हाथापाई की नौबत, वजह बनी घर की यह सदस्य- देखें Video

Bigg Boss में फिर होगी सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की फाइट

खास बातें

  1. बिग बॉस में फिर मचा धमाल
  2. आसिम और सिद्धार्थ में हुई फाइट
  3. वायरल हो रहा है बिग बॉस का वीडियो
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) इसी वीकेंड में बिग बॉस (Bigg Boss) में दोबारा दोस्त बने थे लेकिन अब दो दिन के अंदर ही उनकी दोस्ती टूटती नजर आ रही है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में नजर आ रहा है कि किसी समय पक्के दोस्त रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आसिम रियाज फिर से दुश्मन बन गए हैं. दुश्मन भी ऐसे वैसे नहीं बल्कि घनघोर वाले क्योंकि एक बार फिर दोनों के बीच हाथापाई की नौबत जो आ गई है. हालांकि पिछली बार भी इनकी दोस्ती टूटने की वजह कहीं न कहीं शहनाज गिल (Shehnaz Gill) रही थीं, वहीं इस बार भी शहनाज गिल कहीं न कहीं इससे जुड़ी हुई हैं. लेकिन इस बार लग रहा है कि झगड़ा कुछ ज्यादा ही भयंकर वाला हो गया है. 

बिग बॉस (Bigg Boss) में आज शहनाज का स्वयंवर टास्क होगा, और इसमें घर के सारे ही सदस्य हिस्सा लेंगे. शहनाज गिल इस टास्क का भरपूर फायदा उठाएंगी और सबसे अपनी मर्जी के काम करवाएंगी. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) से संतरा लाने के लिए कहेंगी. सिद्धार्थ शुक्ला रसोई में जाएंगे लेकिन संतरे खत्म हो चुके होंगे. इस पर आसिम रियाज (Asim Riaz) सेब काटने लगते हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं कि शहनाज को संतरा चाहिए. आसिम रियाज कहते हैं कि संतरा नहीं है.


टिप्पणियां

इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो जाती है और मामला हाथापाई तक पहुंच जाता है. घर के सदस्य आकर बीच-बचाव करते हैं और दोनों की लड़ाई को टालते हैं. लेकिन प्रोमो देखकर यह साफ समझा जा सकता है कि इन दो पक्के दोस्तों के बीच अब ऐसी खाई आ चुकी है, जिसे भरा नहीं जा सकता है. हालांकि दोनों के दोस्त बनने पर इनके फैन्स ने राहत की सांस ली थी, लेकिन यह दोनों ही एक बार फिर आमने-सामने आ गए हैं. इस तरह बिग बॉस (Bigg Boss 13) में आज भी धमाका होना तय है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement