Bigg Boss 13: आसिम को पीटने के लिए घर से बाहर निकलने को तैयार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, और फिर...देखें Video

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आसिम रियाज (Asim Riaz) को पीटने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर जाकर लड़ने को हुए तैयार और फिर...देखें Video

Bigg Boss 13: आसिम को पीटने के लिए घर से बाहर निकलने को तैयार हुए सिद्धार्थ शुक्ला, और फिर...देखें Video

Bigg Boss 13: आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के झगड़े के बीच आए सलमान खान

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की हुई भयंकर लड़ाई
  • वीकेंड के वॉर का वीडियो हुआ वायरल
  • बिग बॉस 13 का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. आसिम रियाज (Asim Riaz) ने आरती सिंह (Aarti Singh) को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फिक्स डिपोस्टि बताया, जिसके बाद एक बार फिर आसिम और सिद्धार्थ के बीच जोरदार बहस छिड़ गई. अब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan) सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज पर भड़कते नजर आ रहे हैं. आए दिन हो रहे सिद्धार्थ और आसिम के इस झगड़े के बाद अब सलमान खान ने दोनों को बिग बॉस के घर से बाहर जाकर लड़ने की खुली छूट दे दी है.

Street Dancer Box Office Collection Day 1: वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की फिल्म का शानदार आगाज, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़


वीकेंड का वॉर के दौरान का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज सलमान खान (Salman Khan) के सामने झगड़ा करते नजर आ रहे हैं, जिसे देख सलमान भड़क जाते हैं और कहते हैं, "सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और आसिम का 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर मिल चल रहा है, इस घर के अंदर तो लड़ाई- झगड़ा अलाउड है नहीं, लेकिन बाहर है, मैं दरवाजा खोल देता है और बाहर जाकर लड़ाई करो."

Tanhaji Box Office Collection Day 15: अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी जगह से उठ जाते हैं और आसिम को भी अपने साथ लड़ाई करने के लिए चलने को कहते हैं. बिग बॉस 13 का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...