बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद यहां भी जारी है सिद्धार्थ और आसिम की जंग, जानें कौन पड़ा किस पर भारी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) तो खत्म हो चुका है, लेकिन घर के अंदर बनें दो दुश्मन के बीच की ये लड़ाई अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद यहां भी जारी है सिद्धार्थ और आसिम की जंग, जानें कौन पड़ा किस पर भारी

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) और आसिम (Asim Riaz) के बीच छिड़ी जंग

खास बातें

  • बिग बॉस 13 के फिर भिड़े दमदार कंटेस्टेंट
  • आसिम और सिद्धार्थ के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग
  • सोशल मीडिया ट्रेंड पर हुई इस कंटेस्टेंट की जीत
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) खत्म हो चुका है, हालांकि शो के दो दमदार कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच की जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही. बता दें, बिग बॉस में आसिम और सिद्धार्थ पहले तो काफी गहरे दोस्त थे, हालांकि, बाद में इन दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई कि ये दोनों एक-दूसरे से बात-बात पर लड़ने लगे. बता दें, टीआरपी के मामले में बिग बॉस के इस सीजन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस (Bigg Boss) की ट्रॉफी अपने नाम की. 

'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- मेरे पापा से पूछना भी जरूरी नहीं समझा..

बिग बॉस (Bigg Boss) तो खत्म हो गया है, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच बिग बॉस में शुरू हुई ये लड़ाई अब भी खत्म नहीं हो रही है. दरअसल, इस बार ये दोनों सोशल मीडिया ट्रेंड्स पर एक बार फिर आमने-सामने हैं. ट्विटर इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस 13' डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर सुपरहिट रहा है. इस साल महज 1 जनवरी से शो के फिनाले तक इस शो से जुड़े 105 मिलियन ट्वीट हुए हैं. इसी के साथ सिद्धार्थ को लेकर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए. 

सनी लियोन से नंबर मांगने के आरोपों को कबीर बेदी ने किया खारिज, Tweet कर जताई नाराजगी...

Newsbeep

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बाद सबसे ज्यादा ट्वीट आसिम रियाज को लेकर किए गए. बता दें, बिग बॉस 13 में 140 दिनों का सफर पूरा कर सिद्धार्थ शुक्ला ने खिताब अपने नाम कर लिया, वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) दूसरे नंबर और शहनाज गिल तीसरे नंबर पर रहीं. बिग बॉस में सिद्धार्थ और आसिम के बीच कांटे की टक्कर हुई. हालांकि, बाजी सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी. बाद में ये भी खबरें आईं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस जिताना पहले से ही फिक्स था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...