सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की खत्म हुई लड़ाई, दोनों ने एक दूसरे को यूं दी बधाई- देखें Tweet

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी.

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की खत्म हुई लड़ाई, दोनों ने एक दूसरे को यूं दी बधाई- देखें Tweet

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच काफी तनातनी देखने को मिली थी. दोनों ने एक दूसरे को घर से बाहर देख लेने की भी धमकी दी थी. लेकिन अब लगता है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच दोस्ती हो गई है. वक्त के साथ दोनों के बीच सबकुछ नॉर्मल होता दिख रहा है. दरअसल, हाल ही में टाइम्स ने 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन्स की लिस्ट जारी की, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज का भी नाम शामिल है.

सोनू सूद के नाम पर शख्स कर रहा था धोखाधड़ी, एक्टर बोले- तुम जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाओगे

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) को बधाई देते हुए ट्वीट किया: "भारत के 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन्स की लिस्ट में #17 वें स्थान पर असीम रियाज की एंट्री से बेहद खुश हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ने इस तरह आसिम रियाज को प्रोत्साहित किया और ट्वीट किया. आसिम रियाज भी इसमें पीछे नहीं रहे और उन्होंने 
सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा: "हाय सिद्धार्थ, उम्मीद करता हूं कि आप ठीक होंगे. मैं इससे खुश हुआ. थैंक्यू."

अंकिता लोखंडे के घर पधारे गणपति, सुशांत सिंह राजपूत के लिए की प्रार्थना, बोलीं- बप्पा तू सब जानता है...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) ने इस तरह एक दूसरे का हाल चाल लिया और बधाई भी दी. बता दें कि भारत के 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला को जहां 15वां स्थान मिला है तो वहीं, असीम रियाज को इस लिस्ट में 17वां स्थान मिला है. फैन्स दोनों के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.