Bigg Boss 13: आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर भिड़े, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक बार फिर आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच झगड़ा हो गया, जिससे परेशान होकर सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की मांग भी कर दी.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला फिर भिड़े, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने की 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) छोड़ने की मांग

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में फिर छिड़ी जंग
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने की शो छोड़ने की मांग
  • 'बिग बॉस 13' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों रोजाना कोई न कोई नई चीज देखने को मिल रही है. बीते दिन ही एक टास्क के दौरान आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में जमकर झगड़ा हुआ, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला का यह झगड़ा यहीं नहीं रुका, बल्कि हिना खान के सामने भी दोनों की जंग शुरू हो गई. इतना ही नहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने तंग आकर बिग बॉस से शो छोड़ने तक की इजाजत मांगी. इससे जुड़ा एक बिग बॉस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

विदेशों में भी चला अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का जादू, कमाए इतने करोड़

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के इस प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि हिना खान घर में अगले एलीट मेंबर के नाम की घोषणा के लिए एंट्री करती हैं. इसमें आरती सिंह और रश्मि को घरवाले कुछ टास्क देते हैं, जिसमें माहिरा शर्मा रश्मि को अपने चेहरे पर मेहंदी लगाने और पारस उन्हें अपनी आइब्रो ट्रिम करने की चुनौती देते हैं. इसी बीच आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) में किसी बात को लेकर लड़ाई शुरू हो जाती है. हालांकि, घरवाले उन्हें चुप करवाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों अपने आगे किसी की नहीं सुनते. आसिम और सिद्धार्थ का यह व्यवहार देखकर बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं. 

Tanhaji Box Office Collection Day 11: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 11वें दिन मचाया तूफान, कमाए इतने करोड़

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंफेशन रूम में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और बिग बॉस कुछ सवाल करते हैं. इसपर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनसे कहा कि वह शो अभी छोड़ना चाहते हैं, क्योंकि वह परेशान हो चुके हैं. बिग बॉस 13 के इस वीडियो ने सिद्धार्थ के फैंस को काफी हैरान कर दिया है. हालांकि, देखना यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को लेकर बिग बॉस का अगला कदम क्या होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...