सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को लेकर हुआ खुलासा, Bigg Boss 13 खत्म करने के बाद नहीं कर रहे बात... जानें वजह

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर हुआ खुलासा, शो के बाद ऐसा है इनका रिश्ता.

सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को लेकर हुआ खुलासा, Bigg Boss 13 खत्म करने के बाद नहीं कर रहे बात... जानें वजह

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के रिश्तों में आई खटास

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को लेकर हुआ खुलासा
  • बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ ने पारस से खत्म किया रिश्ता
  • जानिए क्या है वजह
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब तक सबसे ज्यादा सुपरहिट रहा. शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) कभी अपने लड़ाई को लेकर तो कभी अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियों में रहें. बता दें, बिग बॉस 13 की शुरुआत में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला में काफी तनातनी रहती थी, कई बार खूब लड़ाई भी हुई. हालांकि अंत तक आते-आते दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई. जब सिद्धार्थ ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को ना बचाकर पारस को गेम मे सेव किया था, तो एक्टर की आंखों में आंसू तक आ गए हैं. लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

Newsbeep


दरअसल, शो में गहरे दोस्त बनें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अब बिग बॉस खत्म होने के बाद एक-दूसरे से बात तक नहीं करते. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा के साथ अपने सभी रिश्तों को खत्म कर लिया है. इसकी शुरुआत वहां से हुई, जब एक बार पारस छाबड़ा ने घरवालों को बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला एक बार रिहैब सेंटर गए थे. स्पॉटबॉय के सूत्रों के मुताबिक, "सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात को कभी घरवालों पर जाहिर नहीं होने दिया, हालांकि, उन्होंने केवल पारस छाबड़ा के रिहैब वाली बात घरवालों को बताने के बाद उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सूत्र के मुताबिक, "सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) सभी टास्क साथ में करते थे, लेकिन उनके दिल पर ये बात लग गई कि उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर ये बात कही." इस वजह से सिद्धार्थ ने बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आने के बाद पारस के साथ अपने सभी रिश्ते खत्म कर लिये. वहीं, बता दें, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे, लेकिन पारस, मनी बैग लेकर घर से बाहर चले गए थे.