सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स के लिए खुशखबरी, मिला इस रिएलिटी शो का ऑफर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को फिर से एक रिएलिटी शो का ऑफर मिला है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स के लिए खुशखबरी, मिला इस रिएलिटी शो का ऑफर

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैन्स के लिए खुशखबरी
  • मिला इस रिएलिटी शो का ऑफर
  • आसिम और हिमांशी को भी मिला ऑफर
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी ने बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब सुर्खियां बटोरीं. शो खत्म होने के बाद भी दोनों की लोकप्रियता में कोई गिरावट नहीं आई है. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हाल ही में दोनों का नया सॉन्ग वीडियो भी रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल भी मचाया. अब खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी यानी सिडनाड (Sidnaaz) को दोबारा एक रिएलिटी शो के लिए एप्रोच किया गया है. फैन्स के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि फैन्स उन्हें दोबारा एक साथ देखना चाहते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को भी दर्शकों ने बिग बॉस के 13वें सीजन में खूब पसंद किया था. लिहाजा उन्हें भी इस शो का ऑफर मिला है.  एंटरटेनमेंट वेबसाइट टेली चक्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि टीवी शो नच बलिए 10 के मेकर्स ने इन्हें शो के लिए एप्रोच किया है. बताया यह भी जा रहा है कि पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को भी इस शो का ऑफर मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के अलावा आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का भी हाल में नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इतना ही नहीं बीते दिनों  पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी एक वीडियो में नजर आए थे. बिग बॉस के 13वें सीजन में इन कलाकारों ने खूब धमाल मचाया था. इसे देखते हुए मेकर्स ने इन्हें नच बलिए 10 के लिए एप्रोच किया है. हालांकि, इन कलाकारों की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया गया है.